Home Chhattisgarh सोनी सोरी के बच्चों से मिले गृह सचिव, कहा मम्मी ठीक, फिक्र न करो

सोनी सोरी के बच्चों से मिले गृह सचिव, कहा मम्मी ठीक, फिक्र न करो

0
सोनी सोरी के बच्चों से मिले गृह सचिव, कहा मम्मी ठीक, फिक्र न करो
chhattisgarh Home Secretary meets Soni Sori's children
chhattisgarh Home Secretary meets Soni Sori's children
chhattisgarh Home Secretary meets Soni Sori’s children

दंतेवाड़ा। केमिकल हमले में घायल सामाजिक कार्यकर्ता और आम आदमी पार्टी की नेत्री सोनी सोरी के बच्चों से छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री बीएस सुब्रमण्यम ने मुलाकत की, इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ कुछ पल भी बिताए।

प्रदेश के गृह सचिव ने सोनी के बच्चों को बताया कि उनकी मम्मी पूरी तरह से ठीक है और वे लगातार दिल्ली के डॉक्टरों से संपर्क बनाए हुए हैं।

उन्होंने बच्चों से किसी भी तरह से चिंता नहीं करने की बात कही। इसके अलावा उन्होंने बच्चों से पढ़ाई के संदर्भ में भी बात की। उन्होंने सोनी की सुरक्षा बढ़ाने संबंधी जानकारी भी बच्चों को देकर राहत देने की कोशिश की।

देर शाम सामाजिक कार्यकर्ता और आप नेत्री सोनी सोरी को अब श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करवा दी गई है, लेकिन आप पार्टी की मीडिया टीम ने वाट्साप मैसेज जारी कर कहा कि सोनी ने ये कहकर सुरक्षा ठुकरा दी कि मुझे अकेले नहीं हर आदिवासी को  सुरक्षा  दी जाए। इसकी सूचना गृह सचिव के बस्तर प्रवास के बाद दी गई।

विशेष शाखा पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि सोनी सोरी पर हमले के बाद उनकी सुरक्षा के मददेनजर उन्हें वाए केटेगरी की सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है।

जल्द ही पात्रता के अनुसार उन्हें सुरक्षा कर्मी उपलब्ध करा दिए जाएंगे। दंतेवाड़ा एसपी कमलोचन कश्यप ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल सोनी सोरी को वाय श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here