Home Rajasthan Ajmer किराए पर मकान देने के बहाने अजमेर की महिला से दुष्कर्म

किराए पर मकान देने के बहाने अजमेर की महिला से दुष्कर्म

0
किराए पर मकान देने के बहाने अजमेर की महिला से दुष्कर्म
woman from ajmer raped by house owner in jaipur
woman from ajmer raped by house owner in jaipur
woman from ajmer raped by house owner in jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर के विद्याधरनगर थाने में एक महिला ने एक जने पर किराए पर मकान देने के बहाने घर बुलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। 

पुलिस के अनुसार अजमेर निवासी पीडि़त महिला का आरोप है कि वह 22 फरवरी को किराए के कमरे की तलाश में एलएस नगर नयाखेडा विद्याधर नगर गई थी।

एक मकान के बाहर फोन नंबर लिखा देख फोन किया तो विजय शर्मा नाम के व्यक्ति ने फोन उठाया और मकान खाली होने की बात कही। आरोपी महिला को कमरा दिखाने के अन्दर ले गया और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया।

दूसरी ओर आरोपी विजय शर्मा ने दो महिला व एक कथित वकील के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया है। मकान मालिक ने एफआईआर में बताया है कि 22 फरवरी को मोना उर्फ आरती अपने भाई यश के साथ मकान किराए पर लेने के लिए आई थी।

दूसरे दिन मौना ने दादी का स्वर्गवास होने की कहकर बताया कि उसकी परिचित दूसरी महिला मकान देखने आ रही है।

कुछ देर बाद एक महिला आई और उसने कहा कि चार हजार रुपए ही किराया देंगे। लेकिन मकान मालिक ने चार हजार रुपए में कमरा देने से मना किया तो वह अश्लील हरकतें करने लगी। विरोध करने पर महिला वहां से चली गई।

23 फरवरी को एक वकील धर्मेन्द्र सिंह का मकान मालिक के पास फोन आया और धमकाया कि आपने महिला के साथ दुष्कर्म किया है इसलिए आपके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here