Home Breaking छत्तीसगढ़ : नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को दिल्ली में बेचा

छत्तीसगढ़ : नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को दिल्ली में बेचा

0
छत्तीसगढ़ : नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को दिल्ली में बेचा
Chhattisgarh : young woman sold in delhi on pretax of jobs mahasamund
Chhattisgarh news
Chhattisgarh : young woman sold in delhi on pretax of jobs mahasamund

महासमुंद। नौकरी दिलाने के नाम पर छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले की एक युवती को दिल्ली में साढ़े तीन लाख रुपए में बेचे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

इस मामले में युवती के भाई ने बागबाहरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद अपराध दर्ज करते हुए अपराध पंजीबद्ध किया है।

उक्त आरोपी में एक महिला का संलिप्त होना बताया जा रहा है। इस बीच खबर मिली है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली पहुंचकर आरोपियों को कब्जे में ले लिया है।

बागबाहरा निवासी युवती के भाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी 23 वर्षीय बहन को मनोज एवं रानी नाम के लोग दिल्ली में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे 15 अगस्त को ले गए थे।

प्रार्थी ने थाने में बताया कि उसे खबर मिली है कि उसकी बहन को 3 लाख 50 हजार में बेचने का सौदा भी कर लिया गया है और उसे बंद कमरे में रखा गया है। पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्यवाई करते हुए एक दल को दिल्ली रवाना किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस दल ने दिल्ली में आरोपियों के ठिकाने पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और युवती को उनके चंगुल से मुक्त करा लिया गया है। पुलिस सभी को लेकर महासमुंद आ रही है।