गवाह ने कहाः ये सलमान और सैफ के साथ थीं

chinkara case jodhpur
chinkara case : actress tabu, neelam and sonali appear in jodhpur court

जोधपुर। चिंकारा शिकार प्रकरण में बुधवार को एक नया मोड आया। इस प्रकरण में बुधवार को सुनवाई के दौरान चश्मदीद गवाह शेरराम ने फिल्म हिरोइन तब्बू, नीलम और सोनाली की अदालत के सामने पहचान करते हुए बताया कि यह तीनों भी शिकार के दौरान सलमान खान और सैफ अली खान के साथ थी।…

यह वाकया कांकाणी गांव में एक व दो अक्टूबर की मध्यरात का था, जब सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंड्रे, नीलम आदि फिल्म हम साथ-साथ हैं की षूटिंग के लिए जोधपुर आए थे। उस दौरान इन पर कांकाणी गांव में दो हिरण का षिकार करने का आरोप लगा था। बुधवार को गवाह ने भी मान लिया कि ये साथ-साथ थे।
मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ग्रामीण के सामने तीनों हिरोइन पेश हुई। तीनों सफेद कपडो में पहुंची थी। इसके बावजूद गवाह शेषराम ने तीनों को पहचान लिया। गवाह के पहचानने के बाद तीनों हिरोइनें न्यायालय से निकलते वक्त मायूस नजर आईं।

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनुपमा बिजलानी ने  कहा कि इस मामले में गुरुवार को भी सुनवाई होगी, जिसमें बचाव पक्ष के वकील गवाह शेषराम से सवाल-जवाब करेंगे। इस दिन मांगीलाल भी न्यायालय में हाजिर होगा।

जानकारी के अनुसार गवाह ने बताया कि जिस स्थान पर हिरण का शिकार हुआ था, उसके पास उसने इन तीनों हिरोइनों को देखा था। उस दिन रात को शेषराम अपनी छत पर सो रहा था।

उन्होंने बताया कि जब उसने बंदूक की गोली की आवाज सुनी तो वह अपने पडोसी मांगीलाल के साथ उस जीप के पीछे गया जिसे सलमान खान चला रहा था। जीप वापस लौटी तो उन लोगों ने उसे रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वह रुकी नही।

गवाह ने न्यायालय को बताया कि जब जीप उनके पास से गुजरी तो सलमान खान जीप चला रहे थे, सैफ अली खान आगे की सीट पर उनके साथ थे और तीनों हिरोइनें पीछे वाली सीट पर बैठी थी। सोनाली बेड्रे और तब्बू गत वर्ष फरवरी में भी न्यायालय के समक्ष पेश हुई थी उस दौरान पहले  गवाह पूनाराम उन्हें पहचान नहीं पाया था।

सलमान खान को भी झटका

इस मामले में ही सलमान खान को भी न्यायालय में झटका लगा है। दरअसल, सलमान ने हिरण शिकार तथा अवैध हथियार रखने के दो अलग-अलग मामलों की सुनवाई एक ही कोर्ट में किए जाने की अपील की थी, लेकिन न्यायालय ने इस अपील को अस्वीकार कर दिया है।