Home India City News चित्रकूट में हुई डकैती एवं रेप का पर्दाफाश

चित्रकूट में हुई डकैती एवं रेप का पर्दाफाश

0
jaipur
chitrakoot rape robbery case, three bangladeshi based robbers arrested

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर की चित्रकूट कॉलोनी में 19 सितंबर को हुई डकैती एवं बलात्कार की घटना के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।…

पुलिस आयुक्त जंगा श्रीनिवास राव ने गुरूवार शाम को बताया कि इस घटना को अंजाम देने में 6 से सात लोग शामिल थे तथा इनमें से पांच आरोपियों को नामजद कर तीन को गिरफ्तार किया है। इनमें एक बांग्लादेशी शामिल है।

बांग्लादेश में रफीक को वहां की खुलना पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसे भारत लाने की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद आरिफ मथुरा भाग गया था उसे वहां से पुलिस गिरफ्तार कर लाई है जबकि सलीम को यही से कबाड़ी की दुकान से गिरफ्तार किया है।
पुलिस आयुक्त ने बताया कि शेष बांग्लादेशी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए वहां की पुलिस से सहयोग लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों से घटना के दौरान उपयोग लिया गया मोबाइल एवं अन्य सामान जब्त किया गया है।

पुलिस आयुक्त राव ने बताया कि घटना को अंजाम देने से पूर्व आरोपियों ने क्षेत्र की दो तीन दिन रैकी की तथा घटना को कर तीन आरोपी बंगलादेश भाग गए जबकि एक मथुरा उत्तर प्रदेश चला गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने टोल प्लाजा पर लगे कैमरों के फुटेज एवं मोबाइल विवरण की मदद ली।

घटना के पांच दिन पहले ही कबाड़ी सलीम के पास रफीक, मिन्टू एवं सोहाग बांग्लादेश से आए थे तथा वारदात के बाद गायब होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने इस दिशा में अपनी जांच बढ़ाई और यह सफलता मिली। उन्होंने कहा कि मिन्टू एवं सोहाग को भी जल्द गिरफ्तार करने के लिए बांग्लादेश में पुलिस से लगातार संबंध बनाया हुआ है।

उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने परिजनों से मारपीट की तथा लूटपाट करने के बाद परिवार की एक महिला से बलात्कार किया गया। घटना के बाद आरोपी पैदल ही अलग अलग अपने स्थानों के लिए रवाना हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here