Home India City News बाप से बदला : महिनों तक बेटी संग गैंगरेप, प्रेगनेंट कर छोडा

बाप से बदला : महिनों तक बेटी संग गैंगरेप, प्रेगनेंट कर छोडा

0
बाप से बदला : महिनों तक बेटी संग गैंगरेप, प्रेगनेंट कर छोडा
class 10th girl gangraped for months, got her pregnant
class 10th girl gangraped for months, got her pregnant
class 10th girl gangraped for months, got her pregnant

मुजफ्फरपुर।  दबंगों ने बाप के किए की ऐसी सजा बेटी को दी कि मां-बेटी की आंखों से आंसू थमने का नाम नही ले रहे। 10वीं की छात्रा को कुछ लोग अगवा कर महीनों उसके बेहोश होने तक गैंग रेप करते रहे। अब पीडि़ता व उसकी मां गर्भपात के लिए कोर्ट व पुलिस के चक्कर लगाने को मजबूर हैं, जबकि आरोपी फरार हैं।

घटना छह महीने पुरानी है, लेकिन मुकदमा बीते महीने कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया है। मुजफ्फरपुर की तुर्की ओपी पुलिस द्वारा एफआइआर दर्ज करने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

पीडि़ता के अनुसार वह जून में कोचिंग जा रही थी कि इसी बीच बिना नंबर की सफेद बोलरो से संजीव कुमार और धर्मेंद्र राय समेत कुछ अन्य लोगों ने उसे अगवा कर लिया। फिर, अनजान जगह पर रख उसके साथ गैंग रेप करने लगे।

आरोपी कहते थे कि वे उसके बाप से बदला लेने के वे लिए ऐसा कर रहे हैं। आरोपी उसके साथ बेरहमी से पेश आते थे। बेहोश होने तक उसके साथ गैंग रेप किया जाता था। अन्य समय होश आ जाने पर बेहोशी की दवा देकर बंद कमरे में रखा जाता था।

महीनों गैंग रेप के बाद जब पीडि़ता को तीन माह का गर्भ ठहर गया तो आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। आरोपियों ने उसे मुकदमा करने पर हत्या की धमकी दी। इसके बावजूद उसने हिम्मत कर नवंबर में कोर्ट में परिवाद दायर किया।

कोर्ट के आदेश पर नौ दिसंबर को पुलिस ने एफआइआर दर्ज की। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इस बीच पीडि़ता व उसकी मां गर्भ खत्म कराने के लिए कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं। कोर्ट ने अब मामले में एसएसपी से जांच रिपोर्ट मांगी है।