Home India City News आठवीं की छात्रा से 9वीं के छात्रों ने किया गैंगरेप

आठवीं की छात्रा से 9वीं के छात्रों ने किया गैंगरेप

0
आठवीं की छात्रा से 9वीं के छात्रों ने किया गैंगरेप
class 8th girl allegedly gangraped by 5 student in bulandshahr
class 8th girl allegedly kidnapped and gangraped by 5 student in bulandshahr
class 8th girl allegedly gangraped by 5 student in bulandshahr

बुलंदशहर। अरनियाॅ थाना क्षेत्र में गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता आठवीं की छात्रा है और पांचों आरोपी आठवीं और नौवीं के छात्र बताए गए हैं।

आरोप है कि छात्रा 22 फरवरी को खेत में शौच के लिए गयी थी। आरोपियों ने उसे चाकू और तमंचे के बल पर दबोच लिया। सभी पर गैंग रेप की वारदात का आरोप है। पुलिस ने पीडि़ता के परिजनों की तहरीर पर एफआइआर दर्ज की है।


पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि 22 फरवरी को उनकी नाबालिग बेटी जंगल में शौच के लिए गयी थी। अकेली देखकर ईंख के खेत में गांव के ही पांच छात्रों ने उसे दबोच लिया। छात्रों ने आठवीं की छात्रा को तमंचे और चाकू के बल पर दो घंटे तक अपने साथ रखा।

उसने विरोध किया तो मारपीट भी की। आरोपी छात्रों ने घटना का खुलासा करने पर छात्रा के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी। घर में गुमसुम रहने पर परिजनों ने मामले की छानबीन की तो छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और गांव के ही कपिल, संदीप, अजीत, जितेन्द्र, पंकज के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है। पांचों आरोपी आठवीं नौवीं के छात्र बताये गये हैं। थानाध्यक्ष राजवीर सिंह ने बताया कि छात्रा को मैडीकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।