Home Sports Cricket कुछ टेस्ट हुए थे, लेकिन क्या मुझे पता नहीं : निक पोथास

कुछ टेस्ट हुए थे, लेकिन क्या मुझे पता नहीं : निक पोथास

0
कुछ टेस्ट हुए थे, लेकिन क्या मुझे पता नहीं : निक पोथास
coach Nick Pothas frustrated with Sri Lanka losing late wickets
coach Nick Pothas  frustrated with Sri Lanka losing late wickets
coach Nick Pothas frustrated with Sri Lanka losing late wickets

नई दिल्ली। श्रीलंका टीम के अंतरिम कोच निक पोथास ने इस बात को माना की फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों की डॉक्टर ने जांच की थी, लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि वे क्या टेस्ट थे वो उन्हें नहीं पता। ऐसी खबरें थी प्रदूषण की समस्या से जूझ रही श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों की जांच के लिए डॉक्टर को बुलाया गया था।

पोथास ने दिन का खेल खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कुछ टेस्ट हुए थे, लेकिन मुझे नहीं पता कि वो क्या थे। दिन के अंत में मोहम्मद शमी को भी परेशानी हुई थी। खिलाड़ियों ने स्थिति को शानदार तरीके से संभाला। मैं डॉक्टर नहीं हूं तो मुझे नहीं पता कि वो क्या टेस्ट थे। वो टेस्ट क्यों हुए, क्या थे, मुझे पता नहीं।

दिन की शुरूआत में ही सुरंगा लकमल को उल्टी हुई थी और वह कुछ ओवरों के लिए मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि वह वापस मैदान पर आ गए थे। श्रीलंका के कुछ खिलाड़ी चौथे दिन सात खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहन कर उतरे थे। दूसरे दिन भी श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने प्रदूषण की शिकायत की थी और तीन बार खेल रोका था।

उन्होंने कहा कि हमने सोचा है कि हम अब इस बारे में चर्चा नहीं करेंगे। हम इस पर कुछ नहीं कर सकते। कुछ खिलाड़ी हालात से सामंजस्य बिठा लेते हैं तो किसी को दिक्कत आती है।मानसिक तौर पर हर खिलाड़ी अलग होता है।

भारत ने श्रीलंका के सामने 410 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। मेहमान टीम दिन का अंत होने तक 31 रनों पर ही तीन विकेट खो चुकी है।

इस पर पोथास ने कहा कि इस स्थिति में होना हमारे लिए बुरी बात है। तीन विकेट खोना अच्छा नहीं है। हम भारत में है और एक अच्छी टीम के साथ खेल रहे हैं। हमने दिन की शुरूआत में अच्छा किया था और गेंदबाजी भी अच्छी की थी,लेकिन अंत अच्छा नहीं रहा।