Home Breaking फेसबुक फ्रेंड ने नशीली टॉफी खिलाकर किया छात्रा का रेप, क्लीपिंग वायरल

फेसबुक फ्रेंड ने नशीली टॉफी खिलाकर किया छात्रा का रेप, क्लीपिंग वायरल

0
फेसबुक फ्रेंड ने नशीली टॉफी खिलाकर किया छात्रा का रेप, क्लीपिंग वायरल
collage girl raped by facebook friend in jodhpur
collage girl raped by facebook friend in jodhpur
collage girl raped by facebook friend in jodhpur

जोधपुर। जोधपुर शहर के प्रतापनगर एरिया में रहने वाली बीए की छात्रा को जयपुर में बीटेक कर रहे युवक से फेस बुक पर दोस्ती करना भारी पड़ गया।

युवक ने मिलने का दबाव बनाकर नशीली चॉकलेट खिलाई और जोधपुर की ट्राफिक कोलोनी में ले जाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवक ने अश्लील क्लिपिंग बनाकर छात्रा के ससुराल भिजवा दी।

कल देर रात पुलिस में इसकी प्राथमिकी दर्ज करवाई गई। पीड़िता बुधवार दोपहर बाद मेडिकल करवाया जाएगा। उसके बयान होने बाकी है। पिता की रिपोर्ट पर आरोपी छात्र युवक के खिलाफ आईपीसी की अलग अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रतापनगर एरिया में रहने वाली बीए प्रथम वर्ष की एक छात्रा के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दी कि उसकी पुत्री की दोस्ती फेसबुक पर एक युवक जयपुर में बीटेक कर रहे छात्रा कादिर खां पुत्र रईस खां से गत वर्ष जुलाई में हुई। कादिर के पिता रईस खां रेलवे में सहायक स्टेशन मास्टर पद पर कार्यरत है।

कादिर एक बार जोधपुर आया और छात्रा को मिलने के लिए प्रतापनगर कायलाना रोड स्थित नैशनल हैण्डलूम पर बुलाया। वह छात्रा को अपने साथ चलने की जिद करने लगा।

छात्रा ने सगाई होने की बात कहकर चलने से मना किया। तब कादिर ने उसे चॉकलेट खिलाई। जिससे छात्रा को चक्कर आने लगे और कादिर उसे गाड़ी पर बिठाकर अपने रेलवे ट्राफिक कोलोनी ले गया, जहां उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद लगातार दबाव बनाता रहा।

छात्रा के मना करने पर दुष्कर्म के समय बनाई गई अश्लील क्लिपिंग और फोटो ग्राफ्स को छात्रा के ससुराल भिजवा दिए। आखिरकार ससुराल वाले तैश में आए। मंगलवार को पीड़िता अपने पिता के साथ प्रतापनगर थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया गया।