Home Breaking कलयुगी बेटे ने लूटी मां की अस्मत, 8 साल की बच्ची से भी रेप

कलयुगी बेटे ने लूटी मां की अस्मत, 8 साल की बच्ची से भी रेप

0
कलयुगी बेटे ने लूटी मां की अस्मत, 8 साल की बच्ची से भी रेप

madhya pradesh : woman raped by son in datia, 8 year old girl also raped by uncle

दतिया। दतिया जिले में हुई दो अलग अलग घटनाओं में रिश्तों को किया तार-तार कर दिया। एक मां ने यह नहीं सोचा था कि जिस बेटे को वह अपने अंचल का दूध पिलाएगी वहीं उसकी अस्मत के साथ खिलवाड करेगा। यह घटना थाना इंदरगढ़ के सेंवढ़ा रोड़ की है। जहां बेटे ने किया अपनी मां का आंचल दांगदार कर दिया।

फरियादी मां ने इंदरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की जब वह घर में अकेली थी। तभी उसका पुत्र कालीचरण नशे की हालत में आया उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा। जब उसने बेटे की इस हरकत का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी और पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने फरियादी मां की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ 376, 506 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया।

आठ साल की बच्ची से रेप

दूसरी घटना में एक युवक ने एक आठ वर्षीय बालिका के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया। बच्ची उसे अंकल कहती थी, घटना की जानकारी जब बालिका ने अपनी मां को बताई तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी को मौके से गिरफतार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां निवासी पटेल नगर सहनाज खां का मकान ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई की 27 अप्रेल की सुबह 9:15 बजे जब वह घर में अकेली थी और उसकी 8 वर्षीय पुत्री खेल रही थी। तभी मेरी पुत्री रोते हुए आई, पूछने पर उसने बताया कि उपेन्द्र अंकल के घर जो उनके रिश्तेदार राजू रावत आया है।

उन अंकल ने मुझे लेजम पकड़ने के लिए बुलाया और कमरे में कुंदी लगाकर बंद कर दिया और पलंग पर लिटाया व मेरे कपड़े उतारे और बाथरूम की जगह से खून निकल आया और दर्द भी हो रहा है।

इसके बाद मैने घटना की पुरी जानकारी अपने पति को दी और भाग कर उपेन्द्र रावत के घर गई तो अंदर से कुंदी लगी हुई थी। दरवाजा आरोपी राजू रावत ने खोला जब मैने यह सारी बात उसे बताई तो उसने मुझे धमकी दी। फिर मोहल्ले वालों के सहयोग से आरोपी राजू को पकड़ लिया और पुलिस के हबाले कर दिया।

उक्त आरोपी राजू रावत पुत्र नत्थू रावत 20 साल निवासी जरगुवां जिला शिवपुरी का रहने वाला है। उसके खिलाफ पुलिस ने 342, 376, 323 के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया।