Home India City News प्रेमी की पिटाई की उसके बाद कॉलेज छात्रा से गैंगरेप

प्रेमी की पिटाई की उसके बाद कॉलेज छात्रा से गैंगरेप

0
college girl gang raped, two arrested in hyderabad
college girl gang raped, two arrested in hyderabad

हैदराबाद। हैदराबाद में एक कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म एवं उसे ब्लैकमेल करने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरूवार को बताया कि घटना हैदराबाद के बाहर हयातनगर में हुई, लेकिन पीडिता (22) द्वारा बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला प्रकाश में आया।

एक पुलिस अधिकारी ने गुरूवार को बताया कि आरोपियों की पहचान लिंगा रेड्डी और श्रीनिवास रेड्डी के रूप में हुई है, जिन पर निर्भया अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने जिस फोन से युवती और उसके प्रेमी की आपत्तिजनक तस्वीरें खींची थीं, उसे फोरेंसिक जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, इंजीनियरिंग की छात्रा और उसका प्रेमी एक खाली इमारत में गए थे। आरोपी युवकों ने उनका पीछा किया एवं वहां उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींची। इसके बाद दोनों को उन्हें इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी। आरोपियों ने पहले छात्रा के प्रेमी की पिटाई की और उसके बाद छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया।

उन्होंने छात्रा का मोबाइल नंबर भी लिया और बाद में उसे फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया। पीडिता ने धमकियों से तंग आकर बाद में हयातनगर पुकिल थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के पहले भी ऎसे अपराध को अंजाम देने की आशंका जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here