Home Headlines उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह का अभिनंदन

उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह का अभिनंदन

0
उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह का अभिनंदन

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। पिछली कांग्रेस सरकार में खेरवाड़ा स्थानांतरित कर दिए गए पीडब्ल्यूडी के गिर्वा खंड कार्यालय को पुन: गिर्वा में ले आने पर उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा का गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया सहित वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया।

भाजपा के पटेल सर्कल स्थित कार्यालय में शुक्रवार सुबह हुए आयोजन में वक्ताओं ने कहा कि सात साल पहले गिर्वा के कार्यालय को कांग्रेस सरकार के मंत्री दयाराम परमान अपनी हठधर्मिता के चलते खेरवाड़ा ले गए थे, जबकि उसकी जरूरत उदयपुर में ही ज्यादा है।

ग्रामीण विधायक ने कहा कि कार्यालय खेरवाड़ा चले जाने से यहां पर विकास के कार्यों में रुकावट सी आ गई थी। हाल ही में गृहमंत्री के साथ बैठक में पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान को इस सम्बंध में आग्रह किया तो वे उन्हें अपने दफ्तर ले गए और सभी औपचारिकताओं को पूरा कर इस कार्यालय के स्थानान्तरण के आदेश जारी किए।

इस अवसर पर गृहमन्त्री गुलाबचन्द कटारिया ने कहा कि इस कार्यालय के आने से हमारे विकास कार्यों की गति बढ़ेगी। गौरव पथ बनाने में गति बढ़ेगी। इससे पूर्व शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भटï्ट ने सभी का स्वागत करते हुए विषय की जानकारी दी और स्वागत किया।

इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व में हुए हादसे की भी यादें ताजा हो आईं जिसमें उदयपुर से खेरवाड़ा जाते समय पीडब्ल्यूडी कार्यालय का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसमें पांच कर्मचारी काल का ग्रास बन गए थे।