Home Rajasthan Ajmer दो हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ भिनाय थाने का सिपाही अरेस्ट

दो हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ भिनाय थाने का सिपाही अरेस्ट

0
दो हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ भिनाय थाने का सिपाही अरेस्ट

अजमेर। झगड़े के विवाद में पुलिस थाने में दर्ज मामला रफादफा करने को लेकर दो हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए भिनाय पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी को अजमेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

अजमेर एसीबी के उपाधीक्षक मदनदान सिंह ने बताया कि भिनाय थाने में तैनात कांस्टेबल पुरुषोत्तम शर्मा एक घरेलू विवाद के मामले में पुलिस थाने में आए परिवाद में कोई कार्रवाई नहीं करने के बदले में चार हजार रुपए की मांग कर रहा था। जिसकी पीड़ित ने अजमेर एसीबी को शिकायत की।

पीड़ित की शिकायत पर एसीबी टीम ने मामले का सत्यापन किया। पीड़ित जब थाने के बाहर रिश्वत के दो हजार रुपए देने गया उसी दौरान सिपाही पुरषोत्तम को एसीबी टीम ने रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

मदनदान सिंह ने बताया कि आरोपित सिपाही को पुलिस थाने में आए एक घरेलू परिवाद में पीड़ित मुकेश से चार हजार रुपए की मांग की थी, पीड़ित ने पहले ही दो हजार दे दिए थे, बाद में दो हजार रुपए की ओर रिश्वत की मांग की थी। जिस पर पीड़ित ने अजमेर एसीबी को सूचना दी।

कांस्टेबल पुरुषोत्तम शर्मा ने परिवादी को बंद करने की धमकी देकर इस मामले को रफा दफा करने के लिए 4 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। एसीबी द्वारा आरोपित सिपाही को शुक्रवार को एसीबी की विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा।