Home Headlines नोटबंदी के बाद शराबबंदी भी लागू करें मोदी : शरद यादव

नोटबंदी के बाद शराबबंदी भी लागू करें मोदी : शरद यादव

0
नोटबंदी के बाद शराबबंदी भी लागू करें मोदी : शरद यादव
after Demonetisation modi to apply liquor ban says sharad yadav
after Demonetisation modi to apply liquor ban says sharad yadav
after Demonetisation modi to apply liquor ban says sharad yadav

गाजीपुर। जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने भी नोटबंदी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी देशहित में है इसलिए प्रधानमंत्री के इस फैसले पर जदूय उनके साथ है। अब मोदी पूूरे देश में शराबबंदी लागू कर खुद को 56 इंच सीना वाला साबित करें।

रविवार को वह जमानियां तहसील के सामने रामलीला मैदान में जदयू के प्रत्याशी करतार सिंह यादव के समर्थन में आयोजित सम्मलेन में लोगों को संबोधित कर रहे थे। यादव ने कहा की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने शराब को जहर बताया था। उनकी फोटो को नोट पर तो छाप दिया परंतु गांधी को असली श्रद्धांजलि शराब बंदी लागू करना है।

नोटबन्दी की समुचित तैयारी न होने से देश का गरीब मजदूर किसान महिलाएं परेशान हैं। समाजवादी कुनबे पर निशाना साधते हुए कहा यूपी में झगड़ा करौअल व पांव पकडुअल चल रहा है।

मैंने यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन की पूरी कोशिश की और यहां तक कह दिया कि पूरा मुलायम परिवार साईकिल पर सवार हो जाए हम लोग साईकिल के पीछे पीछे चलने को भी तैयार हैं। परंतु वे तैयार नहीं हुए।

मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि माया महा ठगिनी है आगे हाथी महावत विहीन है। यह समाज के लिए खतरनाक है। जदयू के प्रत्याशी जीते तो गरीबों के हितों के अनुकूल नीतियां बनेगी। राजेश यादव हत्याकांड के गुनाहगारों को सजा दिलाया जाएगा।

डुमरांव विधायक दद्दन पहलवान ने कहा कि जमानियां विधानसभा में यादव समाज की घोर उपेक्षा की गई है। एक यादव युवक राजेश यादव की गाजीपुर के निजी अस्पताल में बेरहमी से हत्या कर दी गई। पीड़ित परिवार का साथ देने की बजाय यहां के मंत्री हत्यारे डॉक्टर को बचाने में जुटे रहे।

मेरे कार्यकर्ताओं को किसी ने प्रताड़ित किया तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। इसके अलावा सांसद रामचंद्र सिंह, निर्भय यादव गोरखनाथ यादव, रामप्रकाश कुशवाहा, सहित हजारों लोग मौजूद रहे।