Home India City News शाबाश, बढ़ाते रहो पुलिस विभाग का मान : मनोज भटट

शाबाश, बढ़ाते रहो पुलिस विभाग का मान : मनोज भटट

0
शाबाश, बढ़ाते रहो पुलिस विभाग का मान : मनोज भटट

DGP Manoj Bhatt increases morale of police team who clutches of kidnappersजयपुर। पुलिस महानिदेशक मनोज भटट ने सांगानेर निवासी व्यवसायी संजय सिंह चौहान को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुडाने के लिए पुलिस द्वारा अपनाई गई रणनीति में सफल हुए शिप्रापथ, मुहाना एवं मानसरोवर थाने के पांचों अधिकारियों को हार्दिक बधाई देकर हौसला बढाया।

भटट ने कहा कि इस प्रकार की कर्मनिष्ठा, कर्तव्य परायणता व अदम्य साहस का परिचय देते हुए ऐसी कार्यवाहियों को अन्जाम देने के लिए हमेशा तैयार रहे।

भटट ने टीम के पांचों सदस्यों शिप्रापथ थाने के थाना प्रभारी अनिल जसोरिया, कांस्टेबल मोती राम एवं कांस्टेबल  प्रहलाद सिंह, मुहाना थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह राणावत एवं मानसरोवर थाना के कांस्टेबल नारायण लाल  से व्यक्तिशः अपहरण  की घटना की विस्तृत  जानकारी प्राप्त की।

कार्रवाई में शमिल थाना प्रभारियों ने भट्ट को बताया कि अपहरणकर्ताओं की गाड़ी की रफ्तार 160 से 180 किलोमीटर प्रति घन्टा के लगभग थी। इतनी तेज रफ्तार में अपहरणकर्ताओं का पीछा करते समय अनेक बार ऐसे मौके आए जब उनका वाहन कहीं भी टकरा सकता था या पलट सकता था।

लेकिन ड्राईवर  की सूझबुझ से कोई अप्रिय घटना नहीं घटी व दोनों अपहरणकर्ता शैकत चक्रवर्ती व एस.श्रीकान्त टीम के हत्थे चढ़ गये। इस दौरान अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए अजमेर रोड़ पर आगे से आगे पुलिस टीम की पुख्ता व्यवस्था की गई थी।

भट्ट ने कहा कि इस कार्रवाई को अन्जाम देने के लिये पुलिस की टीम ने जिस जिन्दादिली का परिचय दिया है उससे समूचा पुलिस बेड़ा गौरवान्वित हुआ है । भटट ने जयपुर पुलिस आयुक्त जंगा श्रीनिवास राव को पांचों अधिकारियों व कर्मचारियों का हौसला बढाने के लिए पारितोषिक दिये जाने के प्रस्ताव पुलिस मुख्यालय को भिजवाने के निर्देश दिए।