Home Entertainment Bollywood दिलीप कुमार की हालत में सुधार, मंगलवार को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

दिलीप कुमार की हालत में सुधार, मंगलवार को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

0
दिलीप कुमार की हालत में सुधार, मंगलवार को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
Dilip Kumar's condition improves
Dilip Kumar's condition improves
Dilip Kumar’s condition improves

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से बीमार चल रहे अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत को लेकर अब कोई खतरा नहीं है। अभिनेता के स्वास्थ्य में काफी सुधार देखा जा रहा है और मंगलवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

दिलीप कुमार ने स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए कहा कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में दुआओं और प्यार के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया।

93 वर्षीय दिलीप कुमार को 15 अप्रेल की रात को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने 72 घंटे उनके लिए अहम बताए थे। इस वजह से उनकी तबीयत को लेकर प्रशंसक बेचैन थे।

दिलीप कुमार ठीक हैं : अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि अभिनय सम्राट दिलीप कुमार अभी ठीक हैं। दिलीप कुमार को तेज बुखार और छाती में संक्रमण के बाद शनिवार सुबह लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ बच्चन ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर प्रशंसकों की चिंता दूर करते हुए कहा है कि वह ठीक हैं।

अमिताभ ने दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो से उनके स्वास्थ्य को लेकर मिली जानकारी के आधार पर उनके ठीक होने के बारे में बताया। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में कहा कि सायरा जी ने मुझे बताया कि ईश्वर की कृपा से दिलीप कुमार ठीक हैं..उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा हूं।