Home Entertainment Bollywood बिन शादी जुड़वां बच्चों के पापा बने फिल्ममेकर करण जौहर

बिन शादी जुड़वां बच्चों के पापा बने फिल्ममेकर करण जौहर

0
बिन शादी जुड़वां बच्चों के पापा बने फिल्ममेकर करण जौहर
Television: Karan Johar is more effective than films
director Karan Johar became father to twins, names them yash and roohi
director Karan Johar became father to twins, names them yash and roohi

मुंबई। बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में जुड़वां बच्चों के पापा बन गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट कर साझा की।

जानकारी के अनुसार करण को सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं। बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हुआ है और इसे सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट से कंफर्म भी किया गया है। जिनके नाम उन्होंने रूही और यश रखा है।

करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है, और इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी अस्पताल में हुआ है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं अपने जीवन में दो प्यारे बच्चों का स्वागत करता हूं। जिनका नाम रूही और यश है।

मैंने यह फैसला यह सोचते हुए लिया कि यह दोंनो मेरे लिए महत्वपूर्ण है और अब हमेशा मेरे काम से पहले आएंगे। मैं हमेशा एक अच्छे माता-पिता की तरह दोनों को बेहद प्यार दूंगा, इसके साथ ही मेरे पास केयरिंग और बहुत प्यार करने वाली मां हैं जो इसमें मेरी मदद करेंगी।

मेरे सभी मित्र और परिजन भी साथ है। इसके साथ करण जौहर ने सरोगेट मदर का भी शुक्रिया किया और अपने डॉक्टर का भी शुक्रिया किया।

ज्ञात हो करण जौहर तूषार कपूर के बाद दूसरे सेलेब्रिटी है जो सिंगल फादर बने हैं। इससे पहले तूषार कपूर भी एक बेटे के पिता बन चुके हैं।