Home UP Agra डम्पर ने 5 ऑटो को रौंदा, महिला सहित 7 लोगों की मौत

डम्पर ने 5 ऑटो को रौंदा, महिला सहित 7 लोगों की मौत

0
डम्पर ने 5 ऑटो को रौंदा, महिला सहित 7 लोगों की मौत
7 killed as dumper-auto collision in agra
7 killed as dumper-auto collision in agra
7 killed as dumper-auto collision in agra

आगरा। आगरा-मथुरा हाईवे के पास सुबह 11 बजे मथुरा की ओर से आ रहे डम्पर ने आईएसबीटी बस स्टैंड के सामने सवारी ले रहे पांच ऑटो को रौंद दिया। इस हादसे में महिला सहित सात लोगों की मौत हो गई तथा एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।

हादसे के बाद भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया है जिन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से प्रशासन राहत कार्य में लगा हुआ है।

पोस्टमार्टम गृह पर मृतकों की शिनाख्त करने लोग पहुंचे जिसमें मरने वालों की पहचान विजय पुत्र नवाब सिंह निवासी बदायूं-सिकन्दरा, अनूप शर्मा 18 वर्ष पुत्र हरीशंकर निवासी मंसापुरा इरादत नगर, सतीश चन्द्र गुप्ता 62 वर्ष पुत्र रामकिशन निवासी महर्षिपुरम, योगेन्द्र सिंह चौहान 22 वर्ष पुत्र हरिनाथ चौहान निवासी मैनपुरी, चन्द्रकला पत्नी सुभाष निवासी विजयनगर हरीपर्वत, अनिल शर्मा 50 वर्ष पुत्र खूबचन्द निवासी सेक्टर 4, ब्रजेश 18 वर्ष पुत्र अशोक निवासी ककरेटा के रूप में हुई।

घटना से मृतक परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। मौत का भयाभय हादसा देख लोगों की रूह कांप उठी। बता दें कि देर रात भी इसी स्थान पर इनोवा गाडी ने अल्टो कार को टक्कर मार दी थी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी।

वसूली के खेल की वजह से हादसा इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों की आंखें नम हैं और पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हादसे के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। हाइवे पर आईएसबीटी के सामने प्राइवेट डग्गेमार वाहन खड़े रहते हैं।

हाइवे पर गुजरने वाले वाहनों को जाम से भी जूझना पड़ता है लेकिन थाना पुलिस की महीनेदारी बंधी होने के चलते इन डग्गेमार वाहनों को हाइवे से नहीं हटाया जाता। इन वाहनों के ड्राइवर बेख़ौफ़ होकर सरकारी बसों के सामने से सवारियां बिठाते हैं।