Home UP Ghaziabad भाजपा कार्यकर्ता की हत्या में पूर्व बसपा विधायक पर केस दर्ज

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या में पूर्व बसपा विधायक पर केस दर्ज

0
भाजपा कार्यकर्ता की हत्या में पूर्व बसपा विधायक पर केस दर्ज
Ex BSP MLA Amar Pal Sharma booked for BJP worker murder
Ex BSP MLA Amar Pal Sharma booked for BJP worker murder
Ex BSP MLA Amar Pal Sharma booked for BJP worker murder

गाजियाबाद। बहुजन समाज पार्टी के साहिबाबाद के पूर्व विधायक पर भाजपा के एक कार्यकर्ता की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। भाजपा कार्यकर्ता की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कहा कि मृतक गजेंद्र सिंह भाटी के भाई ने खोड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भाई की हत्या बसपा के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के इशारे पर की गई है।

अपनी शिकायत में योगेश भाटी ने कहा कि उन्होंने देखा कि उनके भाई पिछले तीन-चार दिनों से परेशान थे। इसकी वजह पूछने पर उन्होंने (गजेंद्र भाटी ने) बताया था कि वह खोडा में आगामी नगरपालिका चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन शर्मा ने उन्हें ऐसा न करने की धमकी दी है।

योगेश ने कहा कि जब उनके भाई ऐसा करने पर सहमत नहीं हुए तो शर्मा ने भाड़े के गुंडों के द्वारा उनकी हत्या करवा दी और उनकी पार्टी के ही एक अन्य साथी को गंभीर रूप से घायल कर दिया जो नोएडा अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

योगेश ने शनिवार को हुई इस घटना के बारे में बताया कि दोपहर के आसपास वह और उनकी भाभी रीना भाटी एक कार में यात्रा कर रहे थे और उनके आगे गजेंद्र भाटी और उनके सहयोगी बलबीर चौहान मोटरसाइकिल पर सवार थे।

उन्होंने बताया कि जैसे ही वह खोड़ा स्थित आरके मेमोरियल अस्पताल के पास पहुंचे तो दो लोगों ने गजेंद्र भाटी और चौहान पर गोली चलानी शुरू कर दी और फिर दिल्ली की ओर भाग गए। उन दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने भाटी को मृत घोषित कर दिया। योगेश भाटी ने कहा कि अगर उनके सामने गोली चलाने वाले लाएं जाएं तो वह उन्हें पहचान लेंगे।