Home Breaking एक फोन पर प्रेमी आया, प्रेमिका के घर दोनों की पिटाई

एक फोन पर प्रेमी आया, प्रेमिका के घर दोनों की पिटाई

0
एक फोन पर प्रेमी आया, प्रेमिका के घर दोनों की पिटाई

loids.jpg

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में अपने प्रेमी को अपने घर बुलाना एक प्रेमिका को आज महंगा पड़ा। प्रेमिका के भाई और जीजा ने दोनों को रंगरेलियां मनाते देख दोनों पर ऐसे डंडे बरसाये कि प्रेमी और प्रेमिका के हाथ पैर टूट गए।

लहूलुहान प्रेमिका ने पुलिस स्टेशन पहुंच अपने ही भाई और जीजा के खिलाफ तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मुस्करा थाना क्षेत्र के शिवनी गांव में दोपहर रीता (20) (बदला नाम) ने अपने प्रेमी धरम पुत्र मातादीन निवासी ममना को फोन कर घर बुलाया।

प्रेमी के घर आ जाने पर रीता उसे अपने साथ घर के बगल में बाड़ें में ले गई जहां दोनों एक दूसरे को बांहों में लेकर प्यार करने लगे। इसी बीच रीता के सगे भाई व बहनोई संतोष निवासी ददरी महोबकंठ (महोबा) को जानकारी होते ही दोनों ने बाड़ें को घेर लिया।

लाठी डंडे से लैस भाई और बहनोई ने प्रेमी व प्रेमिका की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से दोनों के हाथ पांव व सिर में गंभीर चोटें आई है। मारपीट की घटना के बाद रीता किसी तरह भागकर मुस्करा थाने पहुंची और उसने अपने भाई व बहनोई सहित अन्य के खिलाफ तहरीर दी।

तहरीर में प्रेमिका के भाई राकेश व जीजा संतोष, दुर्जन पुत्र मूरत निवासी तुन्ना पनवाड़ी महोबा व लक्ष्मण को भी नामजद किया गया है। पुलिस ने घायल प्रेमी और प्रेमिका का मेडिकल कराने के बाद आरोपी भाई व बहनोई के साथ एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या कहती है प्रेमिका

प्रेमिका का कहना है कि उसने अपने प्रेमी को फोन कर बुलाया था क्योंकि वह उससे प्यार करती है और शादी भी करना चाहती है। उसका कहना है कि आज घर में भाई और बहनोई व अन्य लोगों ने लाठी डंडे कुल्हाड़ी की बट से पीटकर दोनों को घायल कर दिया है।

क्या कहती है पुलिस

मुस्करा थाने के इंसपेक्टर एमपी त्रिपाठी का कहना है कि पीड़ित लड़की की तहरीर पर मामला दर्ज होने के बाद दोषी लोगों पर कार्यवाही होगी। उनका कहना है कि वह अभी रास्ते में है और थाने जाकर इस पूरे मामले की वह स्वयं देखेंगे। इस घटना में सख्त कार्यवाही भी कराई जाएगी।