Home India City News बैंक परिसर से उपभोक्ता के उड़ाए पचास हजार

बैंक परिसर से उपभोक्ता के उड़ाए पचास हजार

0

loot
सिरोही। कालन्द्री स्थित एसबीबीजे बैंक से नकदी निकालकर बैग में डालने के दौरान दो युवकों ने झांसा देकर पचास हजार रुपए पार कर लिए। घटना की जानकारी मिली तब तक युवक वहां से फरार हो गए।…

थानाधिकारी गोविंदसिंह के अनुसार चडुआल निवासी समेराराम पुत्र कसनाराम रेबारी कालन्द्री बैंक से नकदी निकालने आया था। उसने खाते से 11 लाख 20 हजार रुपए निकाले एवं उसमें से 3 लाख 20 हजार रुपए अपने पास रखकर शेष राशि अन्य खातों में जमा करवा दी।

इस दौरान वहां बेंच पर बैठे दो युवकों ने बताया कि गडिड्यों को गिनकर व्यवस्थित कर लो एवं उन्होंने नोट गिने व उन्हें बैग में डालने के लिए थमा दिए। इस दौरान एक युवक ने पचास हजार की एक गड्डी पार कर ली एवं वहां से चलते बने।

उनके जाने के बाद जब समेराराम ने वापस गडिड्यों की जांच की तो एक गडडी कम मिली। इस पर बैंक कर्मचारियों को जानकारी दी एवं बाहर आकर युवकों को ढूंढ़ा मगर उनका कहीं पता नहीं चला।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज जांचे एवं उसमें कैद तस्वीरों के अनुसार युवकों की तलाश शुरू की। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों का कहीं पता नहीं चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here