सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत

सिरोही के रेवदर रोड पर हुए सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार
सिरोही के रेवदर रोड पर हुए सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार

सिरोही। रेवदर मार्ग पर जिला परिवहन कार्यालय के बाहर एक बंद जीप और कार की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो जने घायल हो गए। जानकारी के अनुसार मृतक कार चालक कार की टेस्ट ड्राइव लेने गया था और रेवदर रोड पर कार को वापस लाते समय यह हादसा हो गया। टक्कर में दोनों वाहन जबरदस्त रूप से क्षतिग्रस्त हो गए।…

पुलिस के अनुसार कोतवाली के समीप स्थित गैरेज से विशालकुमार (22) पुत्र रमेशभाई सुथार वहां दुरुस्त होने आई कार का ट्रायल चेक के लिए रेवदर मार्ग पर गया। लौटते समय परिवहन विभाग कार्यालय के सामने सिरोही की ओर से आ रही एक तूफान जीप से उसकी टक्कर हो गई, इससे कार चला रहे विशाल की मौत हो गई।

दुर्घटना में जीप चालक मांडाणी निवासी भरतकुमार पुत्र मोहनलाल हीरागर व उसमें सवार रेवदर उपखण्ड क्षेत्र निवासी मनोहरसिंह पुत्र शैतानसिंह राव घायल हो गए। दुर्घटना की तेजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद दोनों ही वाहनों को बोनट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और वाहन में आग सुलग गई। हादसा होते ही परिवहन विभाग के दो निरीक्षक व अन्य लोग मौके पर पहुंचे एवं जीप सवार लोगों को बाहर निकाला व उसमें सुलगी आग को बुझाया।
घायलों व कार चालक को भी अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसआई मेहबूब अली के अनुसार घायल जीप चालक को भर्ती कर जीप सवार मनोहरसिंह को अन्यत्र रेफर कर दिया गया। एएसआई भूरेलाल शर्मा के अनुसार मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।