Home Gujarat Ahmedabad दो साल से पिता कर रहा था नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

दो साल से पिता कर रहा था नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

0
father rapes daughter for two years in vapi
father rapes daughter for two years in vapi

वापी। जिस पिता की हिफाजत में बेटियां खुद को सबसे ज्यादा महफूज समझतीहैं, वही पिता अस्मत को तार-तार कर दे, इससे बड़ी विडंबना क्या होगी। ऐसा ही एक मामला मंगलवार रात वापी पुलिस के समक्ष पहुंचा, जब मामा-मामी के साथ रोती हुई 14 वर्षीय किशोरी थाने पहुंची और बताया कि पिछले दो साल से पिता ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। पुलिस ने तुरंत उसे मेडिकल के लिए भेज दिया। रिपोर्ट मिलते ही आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक आरोपी वापी कचीगाम मार्ग विस्तार में क्रमश: 14 वर्षीय और नौ वर्षीय बेटी के साथ रहता है और दमण में एक बार के पास पान की लारी चलाता है। आरोपी की पत्नी की मृत्यु कई वर्ष पूर्व हो चुकी है।
आरोपी की 14 वर्षीय बेटी के आरोप के अनुसार दो साल से वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। आखिरकार किसी तरह हिम्मत कर उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
चाचा से भी की शिकायत
किशोरी ने इस मामले की जानकारी अपने चाचा को भी दी थी लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। किसी तरह हिम्मत कर उसने मुंबई में रहने वाले अपने मामा को इसके बारे में बताया। यह सुनते ही मामा-मामी वापी पहुंचे और उसे लेकर पुलिस के पास गए।
तीन शादियां कर चुका है आरोपी
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी तीन शादियां कर चुका है। दो पत्नियों की मौत जलने से हुई है, जबकि एक पत्नी की मौत डिलीवरी के समय हो चुकी है। पहली पत्नी से आरोपी को दो संतानें हैं जो अपने दादा-दादी के साथ रहते हैं। दूसरी पत्नी से पीडि़त सहित दो बेटियां हैं जो उसके साथ रहती हैं।