Home Entertainment Bollywood बेहद के सेट पर लगी आग, मची अफरा तफरी

बेहद के सेट पर लगी आग, मची अफरा तफरी

0
बेहद के सेट पर लगी आग, मची अफरा तफरी
fire on behad set
fire on behad set
fire on behad set

मुंबई। सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा धरावाहिक ‘बेहद’ में माया और अर्जुन की शादी होने वाली हैं, लेकिन शादी से पहले ही बेहद के सेट पर बड़ा हादसा हो गया।

दरअसल बेहद के सेट पर माया और अर्जुन की शादी का सीक्‍वेंस चल रहा था जिसमे अचानक आग लग गई। आग देखते ही अर्जुन भागकर माया को बचाता हैं।

आपको बता दे आग का सीक्‍वेंस शो का भाग था लेकिन आग बढ़ती गई जिसके चलते सब में ऑफर तफरी वाला माहौल हो गया। आग फैलने लगी और जेनिफर मंडप में फंस गई।

लीड एक्टर कुशाल टंडन ने फीमले लीड एक्टर जेनिफर विंगेट को आग की चपेट में आने से पहले बचा लिया। जेनिफर विंगेट की पीठ और अनेरी वजानी का हाथ जल गया है। इस हादसे के बाद शूटिंग को रोक दिया गया था।

बाद में कुशाल ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही सीरीयल के एक्‍शन डायरेक्‍टरों पर नाराजगी भी जताई है। उन्‍होंने लिखा,’जिसे मैं हमेशा एक सीन की तरह सोचता था, देखता था…लेकिन ये सच में हो गया।’

उन्‍होंने लिखा,’जिस तरह मैं दो-दो बार वहां से भागा…घर जाते समय यह वीडियो देखकर मैं हंस रहा था, लेकिन ये वाकई बहुत डरावना था। मुझे बिल्‍कुल समझ नहीं आया कि उस समय मेरे दिमाग में क्‍या चल रहा है। दुख की बात है कि इस सीन के दौरान एक्‍शन डायरेक्टर को ख्‍याल रखना चाहिए था।’

कुशाल ने आगे लिखा कि वहां उस लड़की को बचाने के लिए एक भी एक्‍शन डायरेक्‍टर नहीं आया। भगवान का शुक्र है कि उन्‍होंने मुझे इतनी हिम्‍मत दी कि मैं उसे बचा सका … और दिन बीत गया।