Home Breaking उदयपुर में एयरगन से युवक पर फायर

उदयपुर में एयरगन से युवक पर फायर

0
उदयपुर में एयरगन से युवक पर फायर

राह चलते युवक पर मोटरसाइकिल सवार ने किया एयर गन से फायर

प्रेम प्रसंग में रंजिश होने का अंदेशा

सबगुरु न्यूज.उदयपुर। उदयपुर शहर की फतहसागर झील किनारे रानी रोड पर शनिवार सुबह राह चलते युवक पर मोटरसाइकिल सवारों ने एयर गन से फायर कर दिया। घायल को राजकीय महाराणा भूपाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

घटना तब हुई जब वाल्मीकि काॅलोनी निवासी कमल गहलोत अपने घर से पैदल रानीरोड पर मोर्निंग वाॅक के लिए जा रहा था। इस दौरान सामने से मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने एयरगन से फायर कर दिया। छर्रे कमल के पेट व सीने पर लगे। घायल अवस्था में परिजन उसे शहर के महाराणा भूपाल चिकित्साल लेकर पहुंचे जहां तत्काल ऑपरेशन कर छर्रे निकाले गए।

कमल गहलोत

अम्बामाता थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन विफल रही। इसके बाद सूचना के आधार पर अलग-अलग जगह दबिश भी दी जा रही है, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। पुलिस घायल के बयानों के आधार पर आरोपियों को नामजद कर अब आगे जांच कर रही है। फायरिंग के पीछे प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है। चिकित्सालय में इलाज के दौरान घायल के परिजन और रिश्तेदार जमा हो गए। उन्हांेने पुलिस के समक्ष आक्रोश जताते हुए हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।