Home UP Allahabad इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

0
इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या
Five of a family killed in Allahabad
Five of a family killed in Allahabad
Five of a family killed in Allahabad

इलाहाबाद। शहर के शिवकुटी थाने के समीप गड़ेरिया मोहल्ले में रविवार की सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई।

हत्या की सूचना मिलने पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वारदात में गम्भीर रूप से घायल एक महिला को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

शहर के शिवकुटी थाने से महज तीन सौ मीटर दूर स्थित पूरेगड़ेरिया निवासी मोहर्रम(41) पुत्र भग्गू कबाड़ का कारोबार करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।

रविवार की सुबह उसके चचेरे भाई सूरज उर्फ हज्जू और मृतक के छोटा भाई राजन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

विवाद के दौरान राजन व सूरज ने मिलकर मोहर्रम व उसके चार बच्चों की धारदार हथियार से गले पर प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया और मोहर्रम की पत्नी दिधिया(36) को भी गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भागने की जुगाड़ में थे। इस बीच दिधिया की चीख सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे और उसे खून से लथपथ देखा।

वारदात की सूचना तत्काल शिवकुटी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही शिवकुटी पुलिस मौके पर पहुंची और पांच लोगों की हत्या की सूचना तत्काल जिले के आलाधिकारियों को दी।

गम्भीर रूप से घायल दिधिया को उपचार के लिए तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेजा गया। पुलिस ने दोनो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है।