Home India City News औरैया में कोहरे के चलते नहर में गिरी कार, पांच की मौत

औरैया में कोहरे के चलते नहर में गिरी कार, पांच की मौत

0
औरैया में कोहरे के चलते नहर में गिरी कार, पांच की मौत
five killed in road accident due to dense fog in uttar pradesh
five killed in road accident due to dense fog in uttar pradesh
five killed in road accident due to dense fog in uttar pradesh

कानपुर। कार सवार आधा दर्जन से अधिक लोग इत्रनगरी कन्नौज से तिलक लेकर औरैया जा रहे थे। औरैया पहुंचने पर कोहरे के चलते कार नहर में जा गिरी और डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई।

डूबने वाले पांच लोगों में तीन कन्नौज और एक रायबरेली के बताए जा रहे हैं। प्रशासन ने चार साल की बच्ची समेत दो लोगों को बचा लिया। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना बीती देर रात घने कोहरे की वजह से हुआ।

पुलिस के मुताबिक स्विफ्ट डिजायर कार से शिवम शुक्ला, प्रियांश बाजपेयी निवासी सरांयमीरा, होरित निवासी गुरसहायगंज, देवेंद्र पांडेय निवासी भवानीपुर अनोगी थाना सलोन रायबरेली, चार साल की जान्हवी और ज्ञानेंद्र सिंह औरैया के अछल्दा में महेवा रोड स्थित शिवओम गेस्ट हाउस में सरांयमीरा कन्नौज निवासी महेश सिंह की बेटी का तिलक चढ़ाने के लिए पहुंचे थे।

कार्यक्रम संपन्न होने के बाद कार से वापस कन्नौज के लिए लौटने लगे। रात करीब एक बजे बेला बिधूना के बीच एक पुलिया के धंसा होने की वजह से तेज रफ्तार कलमपुर नहर में जा गिरी। हादसा देख निकल रहे वाहनों के चालकों ने गाडि़यां रोक सूचना प्रशासन को दी। स्थानीय लोग भी मदद के लिए जा पहुंचे।

देर रात ही मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने तत्काल जाल डाल लोगों को बाहर निकालने की कवायद शुरू की। प्रशासन और स्थानीय लोगों ने किसी तरह प्रयास कर चार साल की बच्ची जान्हवी समेत दो लोगों को सकुशल बचा लिया।

नहर में डूबे अन्य लोगों की तलाश में पुलिस बल ने कई जगहों पर जाल डाला, लेकिन काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका। प्रशासन ने पांच लोगों के नहर में डूबे होने की पुष्टि की है।

वहीं हादसे की खबर जब समारोह में शामिल परिजनों और रिश्तेदारों को मिली तो कोहराम मच गया। दुर्घटना की जानकारी पर खुशियां मना रहे परिवार में मातम पसर गया है।