Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
सरदार की पगड़ी गिराने पर हुआ बवाल, मौके पर पुलिस - Sabguru News
Home India City News सरदार की पगड़ी गिराने पर हुआ बवाल, मौके पर पुलिस

सरदार की पगड़ी गिराने पर हुआ बवाल, मौके पर पुलिस

0
सरदार की पगड़ी गिराने पर हुआ बवाल, मौके पर पुलिस

Sardar turban insult in kanpur

कानपुर। काकादेव थानाक्षेत्र में मामूली विवाद में कहासूनी होने के बाद दंबगों ने सरदार की पगड़ी गिरा दी। जिसके बाद इलाके में जमकर बवाल हुआ। बवाल की जानकारी होने पर सीओ समेत दो थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। सीओ ने कार्रवाही का आश्वासन देकर परिवार को शांत कराया।

शास्त्रीनगर में रहने वाले सरदार जशपाल सिंह की गड़रियनपुरवा में आटो पाटर्स की दुकान है। बुधवार की दोपहर करीब दो बजे वह दुकान से खाना खाने के लिए जा रहे थें। गली से निकलने की दौरान उनकी टक्कर एक युवक से हो गई। इस पर सरदार ने युवक से कुछ कहां, जहां दोनों में विवाद होने लगा। विवाद होने पर युवक ने सरदार से मारपीट कर दी।

मारपीट के दौरान सरदार के सिर से पगडी गिर पड़ी। जिससे सरदार गुस्से में आ गए और बवाल हो गया। बवाल इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष की ओर से लाठी डंडे निकल गए। क्षेत्रीयों ने 100 नंबर पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना मिलते ही सीओ स्वरुप नगर दो थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। सीओ ने कार्रवाही का आश्वासन देकर शांत करा दिया। सीओ ने बताया कि मामले की जांचपड़ताल में यह पता चला है कि मामूली सी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। फिलहाल परिवार से तहरीर लेकर तहकीकात की जा रही है।