Home India City News हिमाचल में दो सड़क हादसों में पांच की मौत

हिमाचल में दो सड़क हादसों में पांच की मौत

0
हिमाचल में दो सड़क हादसों में पांच की मौत
five killed in two road accidents in himachal pradesh
five killed in two road accidents in himachal pradesh
five killed in two road accidents in himachal pradesh

शिमला। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर और सिरमौर जिले में शनिवार को हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगोें की मृत्यु हुई गई। मृतकों में 2 पर्यटक हैं।

पुलिस ने बताया कि किन्नौर के भावानगर इलाके के बरी के पास एक जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा दोपहर 12 बजे के करीब हुआ।

जीप में सवार सात लोग भावानगर से बरी की तरफ जा रहे थे कि बरी के समीप जीप करीब 200 मीटर खाई में गिर गई तथा 3 व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

इनकी पहचान सुरेंद्र (45), मंगतराम (55) और शुखरूआ (35) शामिल हैं। हादसे में घायल 4 लोगों का भावानगर अस्पताल में उपचार चल रहा है। ये सभी बरी क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

किन्नौर के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया जाएगा। दुर्घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इससे पहले सिरमौर जिला के नाहन के कललोग में एक कार के खाई में गिरने से 2 पर्यटकों की मौत हुई थी और 4 अन्य घायल हुए।

पुलिस के अनुसार हादसा शनिवार सुबह शिमला-सराहां सड़क मार्ग पर हुआ, जब शिमला से पर्यटकों को नाहन ले जा रहा वाहन बेकाबू होकर खाई में पलट गया। मृतकों की पहचान सलीम (32) व फातमा (24) के रूप में की गई है।

दोनों उत्तर प्रदेश के मुजफरपुर के निवासी हैं। घायलों फिरदोश, रफीक और कादर अली व एक अन्य को नाहन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।