Home India City News प्रतापगढ़ में ट्रक से भिड़ी बोलेरों, राजस्थान के 5 श्रद्धालुओं की मौत

प्रतापगढ़ में ट्रक से भिड़ी बोलेरों, राजस्थान के 5 श्रद्धालुओं की मौत

0
प्रतापगढ़ में ट्रक से भिड़ी बोलेरों, राजस्थान के 5 श्रद्धालुओं की मौत
five rajasthani pilgrims killed in pratapgarh road accident
five rajasthani pilgrims killed in pratapgarh road accident
five rajasthani pilgrims killed in pratapgarh road accident

प्रतापगढ़। जिले के हथिगंवा थानान्तर्गत हाइवे पर जहानाबाद गांव के समपी सोमवार की सुबह ओवर टेक करते समय अचानक बोलेरों ट्रक से भिड़ गई।

भिड़न्त इतनी तेज थी कि पांच श्रद्धालुओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मरने वालों में सभी राजस्थान के बताये जा रहे है। हादसे में चालक सहित दो लोग घायल है। जिन्हे उपचार के लिए इलाहाबाद स्थित स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में मरनों वालों में राजस्थान के जयपुर जिले के रामसिंहपुर गांव के निवासी छितरमल 60वर्ष और उसकी पत्नी 55वर्ष, बेटा दीनदयाल 30वर्ष एवं रिश्तेदार रामचरन 52वर्ष निवासी विराजपुर थाना बस्सी जिला जयपुर राजस्थान, मोहनलाल शर्मा 42वर्ष पुत्र स्वर्गीय ग्यारसी लाल निवासी बासड़ा थाना रामगढ़ पचवारा है।

हादसे में घायल बोलेरों चालक भारत लाल 38वर्ष पुत्र सीताराम निवासी पांचपिडि़या थाना टाड़ा जयपुर राजस्थान एवं देव नारायण शर्मा 32वर्ष पुत्र मूलचन्द्र निवासी नापा का वास थाना रामगढ़ पचवारा जिला दोसा राजस्थान को उपचार के लिए पहले कुण्डा स्थित सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां दोनों की हालत नाजुक होने की वजह से चिकित्सकों ने स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के लिए भेज दिया है। 
हादसे के सम्बन्ध मिली जानकारी के अनुसार दो बोलेरों में सवार होकर राजस्थान से दर्शन करने के लिए लगभग पन्द्रह लोग पहले अयोध्या गये थे वहां वाराणसी पहुंचे और रविवार की रात वहां से दर्शन करने के बाद राजस्थान के लिए हाइवे से वापस लौटे थे।

बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे पर जिले के हथिगंवा थाना क्षेत्र के जहानाबाद गांव के समीप एक ट्रक से ओवर टेक करते समय अचानक एक बोलेरों ट्रक में अचानक जा भिड़ी। भिड़न्त इतनी तेज हुई कि पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चालक सहित दो लोग घायल हो गये।

हादसे की सूचना मिलते ही हथिगवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे और सबसे पहले उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया। चिकित्सकों ने एक महिला समेत पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया।

घायलों को इलाहाबाद स्थित एसआरएन अस्पताल के लिए भेज दिया। उधर उनके अन्य रिस्तेदार हादसे के बदहवास हो चुके है। हादसे की सूचना अपने रिस्तेदारों को राजस्थान दे दिया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस सम्बन्ध में जानकारी नहीं मिल पाई है।