Home Andhra Pradesh पूर्व सांसद राजैया के घर आग, बहू सहित तीन पोतों की मौत

पूर्व सांसद राजैया के घर आग, बहू सहित तीन पोतों की मौत

0
पूर्व सांसद राजैया के घर आग, बहू सहित तीन पोतों  की मौत
Former congress MP Rajaiah's daughter in law, three grandsons killed in fire
Former congress MP Rajaiah's daughter in law, three grandsons killed in fire
Former congress MP Rajaiah’s daughter in law, three grandsons killed in fire

हैदराबाद। तेलंगाना के वारंगल जिले से सांसद रह चुके कांग्रेस नेता एस राजैया के घर में सुबह आग लगने से उनके परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में एस राजैया की बहू एस सारिका सहित तीन पोतों की मौके पर ही मौत हो गई।


जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना गैस सिलिंडर में रिसाव के कारण हुआ जिससे घर में आग लगी लेकिन पुलिस दुर्घटना के कारणों को स्पष्ट करने के लिए जांच कर रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बहुत हद तक संभव है कि आग गैस विस्फोट के कारण लगी हो लेकिन किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना अभी जल्दबाजी होगी। इसमें कुछ समय लगेगा। अभी कुछ स्पष्ट नहीं है।’


वारंगल शहर के हानमकोंडा इलाके में स्थित राजैया के मकान के दूसरे तल पर यह दुर्घटना हुई। घटना की जानकारी मिलते ही वारंगल के पुलिस कमिशनर जी सुधीर बाबू और अन्य पुलिस अधिकारी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने एस राजैया को भी शक के घेरे में लिया हुआ है।


जानकारी हो कि वारंगल निर्वाचन क्षेत्र से सांसद रह चुके राजैया 21 नवंबर को होने वाला वारंगल लोकसभा उपचुनाव लड़ रहे हैं। राजैया की बहू सारिका की शिकायत पर अप्रैल 2014 में राजैया, उनकी पत्नी, बेटे और एक अन्य महिला के खिलाफ बेगमपेट महिला पुलिस चौकी में एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। सारिका ने अपने पति और ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था।