Home Breaking डीपीएस की पूर्व प्राचार्या ने डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

डीपीएस की पूर्व प्राचार्या ने डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

0
डीपीएस की पूर्व प्राचार्या ने डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप
Former hazaribagh DPS Principal sexual abused by director
Former hazaribagh  DPS Principal sexual abused by director
Former hazaribagh DPS Principal sexual abused by director

हजारीबाग। डीपीएस हजारीबाग की पूर्व प्राचार्या ने स्कूल के डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस संबंध में प्राचार्या ने सदर थाने में सोमवार देर शाम आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। मामला गंभीर देख पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज कर डायरेक्टर की गिरफ्तारी के लिए कवायद तेज कर दी है।

प्राचार्या ने डायरेक्टर मनोज कुमार निराला पर आरोप लगाया है कि अश्लील वीडियो के नाम पर स्कूल के डायरेक्टर ने मुझे हवस का शिकार बनाया। एक साल तक यौन शोषण करने के बाद मेरा गर्भपात कराया।

उसने कहा कि फरवरी 2015 में मैंने हजारीबाग के डीपीएस स्कूल में प्रिंसिपल के तौर पर योगदान दिया था। योगदान के एक माह बाद आरोपी डायरेक्टर मनोज ने स्कूल के सामने वाले फ्लैट में मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया।

शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी और अश्लील वीडियो बना लेने और उसे सार्वजनिक करने की बात पर भी मुझे डराता रहा। इसके बाद मैंने बनारस में एक स्कूल ज्वाइन कर लिया। पर उसने वहां भी मेरे साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं दिल्ली और दरभंगा के होटल में भी मुंह काला किया।

डायरेक्टर ने अश्लील वीडियो वापस करने के नाम पर एक लाख रुपए भी ले लिए। डायरेक्टर के झांसे में आकर मैंने उससे शादी भी की। इसके बाद मुझे पता चला कि डायरेक्टर शादीशुदा और बाल-बच्चेदार है। इस मामले में प्राचार्या ने पुलिस से इंसाफ की मांग की है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।