Home Astrology FRIDAY RASHIFAL 2 JUNE 2017 कैसा रहेगा शुक्रवार आपके लिए..

FRIDAY RASHIFAL 2 JUNE 2017 कैसा रहेगा शुक्रवार आपके लिए..

0
FRIDAY RASHIFAL 2 JUNE 2017 कैसा रहेगा शुक्रवार आपके लिए..
RASHIFAL

Friday horoscopes, rashifal 30 december 2016 in hindi

शुक्रवार, 2 JUNE 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि :- आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। उनको अभ्यास में सफलता मिलेगी एवं प्रगति के लिए नया मौका प्राप्त होगा। आप अपनी कल्पना शक्ति से साहित्य लेखन में नया काम करेंगे। प्रेमीजन एक-दूसरे का सानिध्य पा सकेंगे। आपके स्वभाव में ज्यादा भावुकता एवं कामुकता रहेगी। स्त्री मित्रों से खर्च होगा।

HOT NEWS UPDATE इस फिल्म का बजट होगा कम से कम 800 करोड़ फिल्म में काम करेंगे तीनों खान

वृष राशि :- आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। वर्तमान समय में आपको कार्यों में सफलता मिलेगी एवं यशकीर्ति प्राप्त होगी। आज आपके स्वभाव में ज्यादा भावुकता का समावेश रहेगा। मायके की ओर से कोई अच्छे समाचार मिलेंगे। घर में प्रफुल्लितता का माहौल होगा। नौकरी में भी आपको साथियों का साथ और सहयोग मिल सकेगा।

VIDEO जालिम बाप ने बेहरमी से काटा अपनी बेटी का गला

मिथुन राशि :- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। आज आप अतिशय संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे, जिसके कारण किसी के द्वारा आपकी भावना को झटका लग सकता है। आज आपको मां की बीमारी के विचार सताएंगे। मित्रों से सहयोग मिल सकता है। कार्यस्थल पर विवादों से बचने का प्रयास करें। मकान या जमीन के दस्तावेज से संबंधित काम आज न करें। स्त्री एवं पानी से बचने में ही भलाई है।

VIDEO इस बच्चें ने बदली अमिताभ बच्चन की क़िस्मत जाने कैसे …

कर्क राशि :- आज का दिन आफके लिए ठीक-ठाक है। आज आपको ज्यादा संवेदनशील एवं भावुकता भरे विचार आएंगे, जिससे आपका मन द्रवित हो उठेगा। आपकी चिंता कम होगी और उसके कारण आपका मन खुश रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा। आप कल्पनाशक्ति से सर्जनात्मक काम कर सकेंगे। परिवार वाले या दोस्तों के साथ अच्छा भोजन करने को मिलेगा।

VIDEO अक्षय कुमार के बेटे को इस लड़की के साथ ये करते पकड़ा

सिंह राशि :- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज रिश्तेदार एवं मित्रों के साथ मुलाकात से आप आनंद का अनुभव करेंगे। आर्थिक योजना में आपको पहले थोड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा, किन्तु फिर आप आसानी से काम पूरा कर सकेंगे। आपके जरूरी काम भी शुरू में विलंब के बाद आसानी से पूरे होने पर शांति महसूस करेंगे।

VIDEO ये है दुनिया क़े सबसे बेहतरीन और सबसे महंगे मोबाइल…

कन्या राशि :- आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने के संयोग बन रहे हैं। आज आपके मन में प्यार एवं भावना छलक उठेंगे और आप उसके प्रवाह में रहेंगे। दोस्त, स्वजन एवं सम्बंधी की ओर से भेंट या सौगात मिल सकते हैं एवं आप उनके साथ अपना दिन खुशी में बिता सकेंगे। प्रवास, सुंदर भोजन एवं प्रियजन के सहवास से आप रोमांचित रहेंगे।

VIDEO देखिये Jacqueline fernandez का यह हॉट Leak mms

तुला राशि :- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें और खाने-पीने में खास ध्यान रखें। कार्य सफलता में विलंब होने के कारण निराशा का अनुभव होगा। हालांकि, मित्रों से सहयोग मिल सकता है, लेकिन काम समय से पूरा नहीं होगा। काम का बोझ ज्यादा रहेगा। नए काम की शुरुआत न करें। शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ेगा। मन बेचैन एवं व्यग्र रहेगा। बोलने पर संयम रखें।

VIDEO देखिये सलमान का गुस्सा दो खानो में फिर हुआ झगड़ा बर्थडे पार्टी में

वृश्चिक राशि :- आज का दिन आपके लिए पैसों की दृष्टि से बहुत अच्छा रहेगा। व्यापार वृद्धि के योग हैं। इसके अलावा ब्याज, कमिशन में से मिलनेवाले पैसे आपके भंडार में वृद्धि करेंगे। प्रेमियों के लिए आज प्रणय परिचय का योग है। विजातीय आकर्षण रहेगा। सुंदर भोजन, वस्त्र परिधान एवं वाहन सुख प्राप्त होगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है।

VIDEO सलमान खान की अच्छाई सामने आई देखिये

धनु राशि :- आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। आज आपके लिए नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। आप पर अधिकारियों की कृपा दृष्टि रहेगी। कार्यस्थल पर साथियों से सहयोग मिलने की संभावना है। परिवार में उत्सव और उल्लास का माहौल बना रहेगा। मन में भावनात्मकता बढ़ेगी। मां की ओर से फायदा होगा। उत्तम विवाह सुख प्राप्त होगा। जमीन-जायदाद के दस्तावेज कर सकेंगे।

VIDEO Body building करते सभी बॉलीवुड एक्टर को एक साथ देखिये

मकर राशि :- आपका आज का दिन प्रतिकूलताओं एवं अनुकूलताओं से मिश्रित होगा। लेखन-साहित्य से जुड़ी प्रवृत्ति में शामिल रहेंगे। व्यवसाय के स्थल पर प्रतिकूल परिस्थिति रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सतर्कता जरूरी है। ऊपरी अधिकारियों का रवैया नकारात्मक रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद न करें। संतानों से मतभेद की स्थिति सामने आ सकती है।

VIDEO katrina kaif का ऐसा हॉट वीडियो आपने नहीं देखा होगा कभी

कुंभ राशि :- आपके लिए आज का दिन अच्छा है। आज आपके लिए घर-परिवार एवं व्यापार जैसे तमाम क्षेत्र लाभ लिए आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। मित्रों के साथ आनंददायक प्रवास होगा तो दांपत्यजीवन में भी आप ज्यादा निकटता बना सकेंगे। स्त्री मित्र विशेष लाभदायी रहेंगे। धन प्राप्ति के लिए भी शुभ समय है। व्यापार के पैसे लेने के लिए प्रवास होगा।

HOT NEWS UPDATE VIDEO नरेंद्र मोदी दिखाई दिए लालू यादव की बेटी की शादी में वहाँ हुई कुछ ऐसी बाते

मीन राशि :- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। आज आपको कोर्ट-कचहरी के मामले में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। मित्रों का सहयोग मिल सकता है। आज आपका मन भावनाओं से व्यथित रहेगा, जिससे आप उसके प्रवाह में आकर कोई अनैतिक काम न करें उसका ख्याल रखें। महिलाओं के बारे में विशेष ध्यान रखें। वाणी एवं वर्तन में संपर्क रखें। विदेश से समाचार मिलेंगे।

HOT NEWS UPDATE नरेंद्र मोदी मिले अक्षय कुमार के बेटे के साथ घूमते देखिये

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर