Home Entertainment गैल गैडोट, केट मैक्किनोन के ‘वंडर वूमैन’ में चुंबन दृश्य

गैल गैडोट, केट मैक्किनोन के ‘वंडर वूमैन’ में चुंबन दृश्य

0
गैल गैडोट, केट मैक्किनोन के ‘वंडर वूमैन’ में चुंबन दृश्य
Gal Gadot's wonder woman kisses kate mckinnon on saturday night live
Gal Gadot's wonder woman kisses kate mckinnon on saturday night live
Gal Gadot’s wonder woman kisses kate mckinnon on saturday night live

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री गैल गैडोट और कॉमेडियन-अभिनेत्री केट मैक्किनोन ने ‘सैटर्डे नाइट लाइव’ स्केच से प्रेरित होकर ‘वंडर वूमैन’ में चुंबन दृश्य किए।

स्किट में मैक्किनोन और अभिनेत्री और हास्य अभिनेत्री एडी ब्रायंट ने ऐसी दो समलैंगिक महिलाओं की भूमिका निभाती हैं, जो खूबसूरत महिलाओं के द्वीप, थिमीस्क्रिरा पर पहुंची हैं। लेकिन उन्हें इस बात को लेकर निराशा हुई कि वहां कोई भी महिला समलैंगिक नहीं थी।

मैक्किनोन और ब्रायंट लगातार अपनी निराशा पर चर्चा करती रहीं। गैडोट ने महिलाओं को सहज रखने की कोशिश की और उनमें से किसी एक का चुंबन लेकर यह पता करने का सुझाव दिया कि क्या इससे कुछ महसूस होता है।

उन्होंने पेशकश की कि मुझे लगता है कि मैं कोशिश करूं और आप में से किसी एक को ‘किस’ करती हूं और देखती हूं कि क्या मुझे कुछ महसूस होता है। ब्रायंट ने हालांकि अपने आपको यह कहते हुए अलग कर लिया कि वह बहुत भावुक हो जाएंगी।

मैक्किनोन ने कहा कि दोनों गिनी पिग नहीं हैं और वे यहां प्रयोग करने के लिए नहीं हैं, जबतक कि गैडोट की इच्छा न हो। वह आधे मन से राजी हुईं और गैडोट ने उनका चुंबन लिया। चुंबन के बाद गैडोड ने कहा कि माफ करना, मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ।

https://www.sabguru.com/singer-shakira-and-gerard-pique-hit-with-fresh-split-rumours-as-she-moves-out-of-home/

https://www.sabguru.com/kylie-jenner-pregnant-star-wants-privacy-as-bump-changes/

https://www.sabguru.com/paris-jackson-wanted-to-become-psychologist/