Home Gujarat Ahmedabad सीएम आनंदी पटेल अचानक पहुंची भिलाड चेकपोस्ट

सीएम आनंदी पटेल अचानक पहुंची भिलाड चेकपोस्ट

0
gujarat cm anandiben patel
cm takes surprise visit to bhilad RTO check post

वलसाड। सिलवासा जाते समय गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी पटेल सोमवार को अचानक भिलाड चेकपोस्ट पहुंच गईं। हालात का जायजा लेने के बाद उन्होंने अधिकारियों को चेकपोस्ट पर सीसीटीवी लगाने की हिदायत दी।…

मुख्यमंत्री सोमवार को निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सिलवासा जा रही थीं। दमण हवाई पट्टी पर उतरने के बाद कार से सिलवासा जाते समय कुछ देर के लिए भिलाड चेकपोस्ट पर रुकीं।

जानकारी मिलते ही वलसाड कलक्टर समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

वाईफाई सिटी बनेगा वलसाड

वलसाड को वाईफाई सिटी के रूप में विकसित किया जाएगा। साथ ही पूरे शहर को सीसीटीवी सर्विलेंस में रखे जाने की तैयारी है। यह निर्णय नगर पालिका की सोमवार को हुई सामान्य सभा में किया गया। पालिका भवन में सुबह ११ बजे शुरू हुई सामान्य सभा में पालिका प्रमुख सोनल सोलंकी ने शहर को वाईफाई सिटी बनाने की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि इसके लिए जल्दी ही प्रयास शुरू किए जाएंगे। इसके अलावा सुरक्षा उपायों को और प्रभावी बनाने के लिए शहरभर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। जल्द ही शहर का हर चौराहा सीसीटीवी की जद में होगा।

चर्चा के दौरान पार्षद गिरीश देसाई ने कहा कि नौ गांवों को पालिका सीमा में शामिल करने से पहले सभी पक्षों को समझने की जरूरत है। ऐसा न हो कि इनकी भी स्थिति पूर्व में शामिल हुए अब्रामा और मोगरवाडी जैसी हो जाए।