Home Entertainment बॉलीवुड फिल्म में फिर काम कर सकती है रेशमी

बॉलीवुड फिल्म में फिर काम कर सकती है रेशमी

0
reshmi ghosh hot
reshmi ghosh awaits bollywood comeback

मुंबई। पूर्व मिस इंडिया अर्थ रेशमी फिर से बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती है। रेशमी घोष ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म सिडनी विद लव में काम किया है।…

रेशमी का कहना है कि यदि उन्हें बॉलीवुड से कोई अच्छा प्रस्ताव मिला तो वह फिर से बॉलीवुड फिल्मों में काम कर सकती है। रेशमी ने कहा कि युदि मुझे कुछ हटकर और दुनिया से बिल्कुल अनोखा दिया गया तो संभवत मैं उसे करने की सोच सकती हूं। मैं फि लहाल टीवी पर ही खुश हूं। रेशमी इन दिनों जीटीवी पर प्रसारित सीरियल बुद्धा में काम कर रही है।

नकारात्मक किरदार निभाना पसंद

reshmi ghosh

रेशमी का कहना है कि उन्हें नकारात्मक किरदार निभाना बेहद पसंद है। अपने आने वाले सीरियल महारक्षक आर्यन में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी। रेशमी ने कहा मुझे बुरे किरदार निभाना और दूसरों को रूलाना अच्छा लगता है। हालांकि निजी जीवन में मैं ऎसी नहीं हूं। पर्दे पर नकारात्मक किरदार को अलग तरीके से निभाने में मुझे मजा आता है।

रेशमी सुपरहीरो वाले नए धारावाहिक महारक्षक आर्यन में नकारात्मक किरदार में नजर आने वाली हैं, जो जी टीवी पर प्रसारित होगा। रेशमी इस सीरियल में विष्ाकन्या बनी हैं। रेशमी घोष ने कहा कि विष्ाकन्या का किरदार बेहद अलग और रोचक है और मैंने भी इस तरह का किरदार नहीं निभाया है। पहले मैं इसके लिए तैयार नहीं थी लेकिन मेरे पति सिद्धार्थ वासुदेव ने कहा कि मुझे यह करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here