एक हफ्ते से गायब बीबी, पति मंदिरों में कर रहा मिन्नत

ग्वालियर। शहर के हर मंदिर में अपनी पत्नी का फोटो लिए नवीन नाम का व्यक्ति घूम रहा है। साथ में बेटा भी है। मंदिर में भगवान से गुहार लगाता है कि इन बच्चों से मां को मिलवा दो। वह पिछले एक हफ्ते से गायब है।

भगवान से गुहार लगाने के बाद वह मंदिर के बाहर बैठे लोगों से कहता है कि यदि इनका पता चले तो बता देना और अपना मोबाइल नंबर भी वह देता है।

ग्वालियर की कसेरा ओली में नवीन मिश्रा रहते हैं। पेशे से इलेक्ट्रिशियन नवीन के दो छोटे बच्चे हैं। उनकी पत्नी चंदना मिश्रा 8 अक्टूबर को घर से निकली और फिर वापस नहीं आई। जिस समय पत्नी ने घर छोड़ा नवीन काम पर गए थे।

इसके बाद उन्होंने अपने नाते-रिश्तेदारों को यहां पर पत्नी को तलाश किया। जब वह नहीं मिली तो कोतवाली थाने में शिकायत भी की। नवीन का कहना है कि जब से पत्नी घर छोडक़र गई है तब से ही वह अपना काम छोडक़र उसे तलाश करने में लगे हैं। 12 साल की बेटी मुक्ता और 10 साल की बेटा रुद्र भी उन्हें तलाश करने में लगा है। वह भी स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।

भगवान के पास खोजता है अपनी पत्नी

नवीन का कहना है कि उसका चंदना से कोई विवाद नहीं हुआ था, वह मानसिक रूप से अस्वस्थ थी इस वजह से कहीं चली गई होगी। स्टेशन के पास हनुमान मंदिर में आए नवीन का कहना था कि अब भगवान का ही आसरा है और वे यहां अपनी पत्नी खोजने के लिए भगवान से गुहार लगाने आए हैं।