Home India City News गर्लफ्रेंड से फोन करके कहा मैं मर रहा हूं, खुद को मार ली गोली

गर्लफ्रेंड से फोन करके कहा मैं मर रहा हूं, खुद को मार ली गोली

0
गर्लफ्रेंड से फोन करके कहा मैं मर रहा हूं, खुद को मार ली गोली
gwalior nsui leader Anurag Bhadoria commits suicide
gwalior nsui leader Anurag Bhadoria commits suicide
gwalior nsui leader Anurag Bhadoria commits suicide

ग्वालियर। सुसाइड करने से पहले एनएसयूआई से जुड़े छात्र नेता अनुराग भदौरिया ने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया, उसका चेहरा देखा। कुछ देर बाद उसने फोन करके अपनी फ्रेंड को बताया कि मैं मर रहा हूं और तीन गिनकर अपने ऊपर देशी कट्टे से गोली मार ली।

यह जानकारी पुलिस को अनुराग की गर्लफ्रेंड से पूछताछ में मिली है। अनुराग भदौरिया का शव तीन दिन पहले उसके घर के पास मिला था। उसके सिर में गोली लगी थी। पुलिस को घटनास्थल से एक देशी कट्टा, उसमें फंसा हुआ खोखा और अनुराग के कपड़ों से गिरा एक कारतूस मिला था।

अनुराग बोला, तेरा चेहरा देखना है

इस बारे में थाटीपुर थाना प्रभारी आरबीएस विमल ने बताया कि अनुराग की गर्लफ्रेंड से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि घटना वाले दिन 18 फरवरी को उसकी बहन की शादी थी। रात के समय अनुराग वहां आया और बोला कि वह मैरिज गार्डन से बाहर आए, क्योंकि उसका चेहरा देखना है। वह बाहर आई, अनुराग ने उसे देखा और चला गया।

फोन पर बताया, मैं मर रहा हूं

कुछ देर बाद अनुराग का फोन आया कि मैं मर रहा हूं। तीन तक गिनूंगा और फिर गोली मार लूंगा। यह कहते ही उसने गिनती गिनना शुरू की। एक-दो गिनने के बाद गोली चलने की आवाज आई।

गर्लफ्रेंड ने यह भी बताया कि 4 साल से उसकी दोस्ती थी, लेकिन उसने कभी प्रेम का इजहार नहीं किया। गर्लफ्रेंड ने यह भी कहा कि अनुराग डिप्रेशन का भी शिकार होता था, लेकिन वह सुसाइड जैसा कदम उठा लेगा, इसका अंदाज नहीं था। इस बयान के बाद पुलिस अब यही मानकर चल रही है कि अनुराग ने सुसाइड किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here