Home India City News हिट एंड रन केस : जिला कलेक्टर की पत्नी की है कार!

हिट एंड रन केस : जिला कलेक्टर की पत्नी की है कार!

0
hit and run case sirohi
hit and run case sirohi

सिरोही। सार्नेश्वेर मार्ग पर शुक्रवार दोपहर को तीन बच्चियों को कुचलकर निकलने वाली कार जिला कलेक्टर वी सरवन कुमार की पत्नी के नाम रजिस्टर्ड बताई जा रही है। हालांकि पुलिस अधिकारिक रूप से इस बारे में खुलकर कुछ भी बोलने से कतरा रही है। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई थी और एक बच्ची को गंभीर घायल होने पर उदयपुर रेफऱ कर दिया गया था।…

पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार ने बताया कि कार जब्त हो गयी है, ये जिला कलेक्टर की पत्नी के नाम से पंजीकृत है। दुर्घटना के समय जो व्यक्ति गाड़ी चला रहा था उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर, आला अधिकारियों से इतर थानाधिकारी और इस हिट एंड रन केस के जांच अधिकारी इस मामले में गाड़ी मालिक का नाम छिपाने की भरसक कोशिश में जुटे हैं। इतना ही नहीं जब्ती के बाद कार को कोतवाली में पीछे ऐसी जगह पर रखवाया गया है ताकि किसी की इस पर नजर ना पड़ सके। कार की दिशा इस तरह से है कि नंबर प्लेट दिखाई ना दे।

हालांकि शुक्रवार यह बात लोगों और अफसरान की जुबां पर आने लगी कि तीनों बच्चियों को कुचलने वाली हौंडा सिटी कार तमिलनाडु नंबर की है। इस बात की चर्चा भी जोर पकडऩे लगी है कि ऐसी कार कलक्टर साहब के निवास पर भी आती जाती देखी गई है। यही वह कार है हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भगा ले गया था। कुछ जानकारों का यह भी कहना है कि कार जिले के आला अफसर की पत्नी के नाम है।

ये कह रहे हैं मातहत

कोतवाल विरेन्द्रसिंह ने बताया कि दुर्घटना के दौरान सईद खान नाम का व्यक्ति गाड़ी चला रहा था, उसे भी पकड़ लिया है। सिंह ने बताया कि गाड़ी के मालिक का पता नहीं चला है और चालक के पकडऩे के बाद मालिक से मतलब भी नहीं है। वहीं जांच अधिकारी कैलाशदान ने बताया की तमिलनाडु पासिंग की इस गाड़ी के मालिक का पता लगाने के लिए दस्तावेज मंगवाए गए हैं।

घायल बच्ची की तबीयत स्थिर

कार से कुचलकर जिस बच्ची की मौत हुई तथा जो दूसरी बच्ची गंभीर घायल हुई हैं वह स्थानीय विधायक ओटाराम देवासी की जाति की हैं। घायल बच्ची को पहले उदयपुर और फिर अब अहमदाबाद में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उस बच्ची की तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here