Home Latest news नौकरी के तनाव को दूर करने के तरीके

नौकरी के तनाव को दूर करने के तरीके

0
नौकरी के तनाव को दूर करने के तरीके
how to get rid from office stress

how to get rid from office stress

तनाव दूर करने के कई आसान तरीके है। बता दे की कुछ ऐसे आहार भी है जिन्हें खाने से तनाव की समय पर काबू पाया जा सकता है। कभी भी ऐसी परिस्थिति हो तो ऐसी स्थिति से कुछ तरीके है जिनसे आप मिनटों में तनाव को दूर कर सकते हैं।

क्या आप जानते है स्मार्ट फोन के ‘स्मार्ट मैनर्स’!

जब आपको लगे कि आपका शरीर थक गया है(HOW TO KISS सबसे बेहतरीन स्टाइल) और आपको नींद आ रही है तो आप अपने साथी से कुछ देर के लिए बातें करें तो आपका ध्यान भटक जाएगा और थकावट भी अपने आप कम हो जाएगी।
गाना आपकी बड़ी से बड़ी थकावट को दूर कर देता है इसलिए जब आप ऑफिस में काम कर रहे हैं।(VIDEO: देखिये इंडिया की सबसे खूबसूरत किन्नर) तो आप अपने कंप्यूटर या मोबाइल पर गाना लगा ले जिससे आपकी बॉडी को फ्रेशनेस मिलेगी।
जो लोग एक जगह बैठ कर काम करते हैं(VIDEO: चौटी काटने वाला कौन- एलियन | चुड़ैल या तांत्रिक) वह बहुत थक जाते हैं इसलिए अपनी सीट से उठकर थोड़ी देर के लिए ऑफिस के अंदर ही टहल लेना चाहिए। इससे उन मांसपेशियों को आक्सीजन भी मिल जाता है और शरीर और दिमाग दोनों में ताजगी आ जाती है।
जब हम काम करते हैं उस समय हमें बिल्कुल ध्यान नहीं रहता कि हम बीच में पानी पी ले।(VIDEO: मिलये बच्चो के आतिफ से या उनसे भी खतरनानक, हंसी नहीं रुकेगी) पानी की कमी होने की वजह से भी हमारा पूरा शरीर थका और हारा रहता है।

दमकते चेहरे के लिए तीन सनस्क्रीन फेस मास्क

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE