Home Latest news दमकते चेहरे के लिए तीन सनस्क्रीन फेस मास्क

दमकते चेहरे के लिए तीन सनस्क्रीन फेस मास्क

0
दमकते चेहरे के लिए तीन सनस्क्रीन फेस मास्क
how to get rid from tanning in summer season

how to get rid from tanning in summer season

गर्मी इस समय सातवे आसमान पर हैं ऐसे में स्किन का काला पड़ना आम समस्या हैं। लड़कियां गर्मी के मौसम में बहुत चिंतित रहती हैं अपनी त्वचा को लेकर। कई बार लड़कियों को पार्लर जाने का समय भी नहीं मिल पाता हैं। अगर आप भी उन लड़कियों में से एक हैं तो फ़िक्र मत करिये हम आपके लिए घर में बनने वाले सनस्क्रीन फेस पैक लेकर आये हैं जिससे आपकी त्वचा चमकदार बन सकती हैं।

क्या आप जानते है स्मार्ट फोन के ‘स्मार्ट मैनर्स’!

खीरा फेस मास्क:
खीरे का फेस मास्‍क खीरे में नेचुरल ठंडक पहुंचाने के गुण होते हैं,(VIDEO: हॉस्टल गर्ल्स का मस्ती करते हुए अश्लील वीडियो हुआ LEAK) जिससे सूरज में झुलसी त्‍वचा को ठंडक मिलती है। साथ ही इसका रस आपकी स्‍किन टोन को भी निखारेगा। इस मास्‍क को बनाने के लिये खीरे को घिस लें और उसमें थोड़ा सा ठंडा पानी मिला कर चेहरे पर लगाएं।

हनी फेस मास्क:
शक्‍कर और नींबू का रस शक्‍कर और नींबू का यह मिश्रण आपके चेहरे को अंदर से क्‍लीन करेगा(VIDEO: सच्चे प्यार के लिए ये जरूर देखें) और आपको नेचुरल ग्‍लो देगा। साथ ही सन टैनिंग से भी बचाएगा।

रोज वॉटर फेस मास्‍क:
रोज वाटर स्किन के लिए बहुत अच्छा होता है।(VIDEO: हँसी नहीं रुकेगी मिलिये दुनिया के महान क्रिकेटर्स से) मुल्‍तानी मिट्टी में जरा सा रोजवॉटर मिला कर चेहरे पर लगाने से चेहरे की टैनिंग दूर होती है और चेहरा साफ बनता है।

देसी घी खाएंगे तो खुद इसके फ़ायदे जान जाएंगे

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE