Home India City News पति के साथ धोखा, रिश्तेदार पैसों के साथ ले गए पत्नी भी!

पति के साथ धोखा, रिश्तेदार पैसों के साथ ले गए पत्नी भी!

0
पति के साथ धोखा, रिश्तेदार पैसों के साथ ले गए पत्नी भी!

Husband cheated, relatives took money with wife in udaipurwati

झुंझुनू। उदयपुरवाटी पुलिस थाने में इस्तगासे के माध्यम से दो अलग अलग धोखाधड़ी के मामले दर्ज हुए है। इसमें एक मामला ऐसा है जिसमें एक पति न केवल पेसा गया बल्कि उसकी पत्नी भी हाथ से निकल गई।

थाना प्रभारी माधोराम ने बताया कि टोडपुरा निवासी विजयकुमार मीणा ने रिपोर्ट दी कि वह विदेश में रहता था। कम पढ़ा लिखा होने का फायदा उसके रिश्तेदार जाटवाला सोत्ररतिया फतेहाबाद निवासी विक्रम, रामसिंह, राजकुमार, संतीदेवी, शारदादेवी ने उठाया और उससे 80 हजार रुपए मंगवाकर हड़प लिए है।

इसके बाद उसके विदेश से वापस आने के बाद आरोपी ने उसके घर आकर उसकी पत्नी शारदादेवी के साथ मिलकर घर से सोने चांदी के जेवरात, दो मोबाइल, दो विदेशी कंबल और चालीस हजार रुपए की नगदी भी ले गए। आरोपियों के साथ उसकी पत्नी शारदा देवी भी चली गई।

इधर, एक दूसरे मामले में टोडपुरा निवासी सुमेर पुत्र नंदाराम मीणा ने रिपोर्ट दी कि उसने व उसके बड़े भाई कालूराम, गोकुलराम बहन कमलेश माता मनी देवी ने खातेदारी की भूमि पर एसबीबीजे बैंक चिराना से ट्रेक्टर खरीदने के लिए तीन लाख 25 हजार रुपए का ऋण लिया था।

बैंक से ऋण लेने के बाद किश्ते जमा करवाते रहे। उसके बड़े कालूराम की मौत होने के बाद उसके भाई का ससुर दंताला चंदवाड़ी जयपुर निवासी सीताराम पुत्र श्रीराम मीणा नरेन्द्र जाट के नाम के एक आदमी लेकर गत नौ जनवरी 2014 को उनके घर आया।

आरोपी सीताराम ने कहा कि उसने ट्रेक्टर नरेंद्र जाट को बेच दिया है। बैंक के बाकी दो लाख 75 हजार के ऋण की किश्ते नरेंद्र जाट जमा करवा देगा। जिसकी परिवार के लोगों के साथ लिखा पढ़ी हुई।

जिसके बाद आरोपियों ने बैंक में ऋण की किश्तें जमा नहीं करवाई। अब आरोपी ना तो ट्रेक्टर दे रहे और ना ही बैंक की ऋण की किश्त जमा करवा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here