Home Madhya Pradesh Guna पति ने तलवार से गर्दन काटकर की पत्नी की हत्या

पति ने तलवार से गर्दन काटकर की पत्नी की हत्या

0
पति ने तलवार से गर्दन काटकर की पत्नी की हत्या
Husband cuts wife's head off in guna
Husband cuts wife's head off in guna
Husband cuts wife’s head off in guna

गुना। जिले के आरोन थानातंर्गत एक पति ने अपनी पत्नी की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार सुबह की है और हत्या का कारण पत्नी का ससुराल जाने को लेकर विवाद बताया जाता है।

दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई थी और कुछ समय पहले ही पति अपनी पत्नी को मायके से विदा कराके लाया था। घटना के दौरान आरोपी पति ने मृतका की दादी पर भी तलवार से जानलेवा हमला किया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हुई हैं।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोन के बरबटपुरा मोहल्ला निवासी रामबाबू बेढिय़ा की शादी अपने पड़ोस में रहने वाली भूरी बाई से हुई थी। शादी के बाद से पैसों के लेन-देन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। इसके चलते ही शादी के बाद मायके गई भूरीबाई की वापस ससुराल विदाई नहीं हो पार्ई थी।

बताया जाता है कि कुछ समय पहले ही भूरीबाई की विदाई हुई थी। इसके बाद से ही दोनों पति-पत्नी में पैसे को लेकर विवाद हो रहा था। शुक्रवार सुबह यह विवाद बहुत बढ़ गया और भूरीबाई अपने मायके जाने के लिए सामान बांधने लगी।

इसी दौरान गुस्साया पति अंदर से तलवार उठाकर लाया और दो भरपूर वार भूरीबाई की गर्दन पर कर दिए। इस हमले में भूरीबाई की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतका की दादी पर भी हमला

बताया जाता है इस मारपीट के दौरान मृतिका की दादी भी मौके पर पहुंची और बीच बचाव का प्रयास किया तो उन पर भी रामबाबू ने तलवार से हमला कर दिया जिससे वह भी घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी पर हत्या और हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।