Home India City News शादी से पहले के अफेयर ने ली पति की जान

शादी से पहले के अफेयर ने ली पति की जान

0
शादी से पहले के अफेयर ने ली पति की जान
husband killed by wife's friends in thane
husband killed by wife's  friends in thane
husband killed by wife’s friends in thane

ठाणे। मुंबई से सटे ठाणे जिला के उल्हासनगर में पति की हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 24 वर्षीय जगदीश थडानी अपनी पत्नी कशीशा उर्फ टिंकली (19 वर्ष ) के साथ उल्हास नगर के कैंप नंबर 4 में रहता था। विवाह से पूर्व कथित रूप से टिंकली का दो दोस्तों के साथ गलत संबंध था जो बाद में भी बरकरार रहा।

जगदीश पत्नी के गलत चरित्र के कारण परेशान रहता था और सात अप्रेल को टिंकली के दोस्त का फोन आने पर उनके बीच झगड़ा हुआ और उसने फोन करने वाले को गाली दी। फोन करने वाला वह व्यक्ति अपने कुछ दोस्तों के साथ आया और लोहे की छड़ तथा हॉकी से जगदीश की बहुत पिटाई की।

इसके बाद टिंकली ने सबको बताया कि उसका पति दुर्घटना में घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने जगदीश की मौत का कारण दुर्घटना होना दर्ज किया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुलिस को पता चला कि जगदीश की मौत उसे पीटने के कारण हुई थी।

पुलिस ने मामले की जांच गहराई से करनी शुरू की और अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here