Home India City News पति के दूसरी महिला से अवैध संबध, पत्नी ने लगाई फांसी

पति के दूसरी महिला से अवैध संबध, पत्नी ने लगाई फांसी

0
पति के दूसरी महिला से अवैध संबध, पत्नी ने लगाई फांसी
husband's illicit relationship with other woman, wife committed suicide
husband's illicit relationship with other woman, wife committed suicide
husband’s illicit relationship with other woman, wife committed suicide

कानपुर। सात फेरों से बने पति-पत्नी के जीवन में शक नाम का शब्द जब आ जाता है तो उन दम्पति का जीवन अंधकार में चला जाता है, ऐसा ही वाक्या बर्रा इलाके में देखने को मिला। जहां पति के अवैध संबध दूसरी महिला की जानकारी होने पर पत्नी ने आत्महत्या कर ली।

सूचना पर पहुचे मायके पक्ष ने बेटी की हत्या का आरोप दमाद पर लगाकर शव रखक जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिवार को शांत कराया।
बर्रा जरौली में रहने वाले दिनेश चन्द्र इण्यिन आयल की गाड़ी चलाता है। पत्नी आरती उर्फ रुचि व दो बच्चे लाडो, अर्पित है। रविवार की रात संदिग्ध हालत में आरती का शव कमरे में पंखे से लटका पाया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुबह बेटी के शव को पोस्टमार्टम होने के बाद मायके पक्ष के लोग शव लेकर जरौली पहुचे।

पीडि़त परिवार ने मृतका के शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया। बवाल की सूचना मिलते ही गोविन्द नगर सीओ व कई थानों की फोर्स मौके पर पहंुच गई।

सीओ द्वारा काफी मिन्नतों के कार्रवाई के आश्वासन पर पीडि़त परिवार शांत हुए है। मायके पक्ष मृतका के भाई रवि ने बताया कि जीजा दिनेश का क्षेत्रीय महिला बाॅली से अवैध संबध थे जिसकी जानकारी बहन को हो जाने पर उसने यह कदम उठाया है।

गोविन्द नगर एसओ ने बताया कि पीडि़तों द्वारा ससुरालियों के खिलाफ दी गई तहरीर के आधार पर मामले की विवेचना की जा रही है।