Home Entertainment Dil Ki Baat इस इंसान ने तुडवाया ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता

इस इंसान ने तुडवाया ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता

0
इस इंसान ने तुडवाया ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता
ram ratan dhan payo : salman khan Recreates aishwarya rai 'aankhon ki gustakhiyan' moment with sonam kapoor

 

salman khan's black buck poaching case : Hearing deferred th till march 16
salman khan say about aishwarya

सलमान ऐश को अभी तक भूला नहीं पाए, इसलिए जब ऐश ने अपने पापा को खोया तो वे इस दर्द में उनके साथ नहीं दिखे, क्योंकि इस प्रेम कहानी की टूटने की वजह काफी हद तक ऐश के पिता भी थे

ऐश्वर्या राय के पापा कृष्णराज का निधन 18 मार्च को हुआ। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड ऐश्वर्या को सांत्वना दे रहा है, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है, जो इस दर्द में ऐश के साथ नहीं है। वो कोई और नहीं बल्कि सलमान खान है।

दरअसल सलमान-ऐश की लव स्टोरी बॉलीवुड की विवादिद लव स्टोरियों में से एक रही है। सलमान और ऐश का रिश्ता टूटने की वजह ऐश के पिता भी थे। सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐश के पापा को हमारा रिश्ता पसंद नहीं था।

इसके बाद उनके ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह थी एक बद्तमीजी जो सलमान ने ऐश के पिता के साथ की थी और सलमान ने इंटरव्यू में भी माना था कि उनसे काफी बड़ी गलती हो गई। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मेरी लाइफ के बारे में जानकर वे हमारा रिश्ता नहीं चाहते।

इसलिए बनीं दूरियां

बताया जाता है कि सलमान खान ने कहा था कि ऐश के साथ रिश्ता उन्होंने अपनी बेवकूफी की वजह से खराब किया है। जिस तरह मैं अपने मां-बाप की बेइज्जती सहन  नहीं करूंगा, उसी तरह ऐश भी ऐसा कभी नहीं चाहेंगी। हमारे बीच में कभी हिंदू-मुस्लिम वाली दीवार नहीं खड़ी हुई लेकिन हर काम में जल्दबाजी वाले मेरे नेचर के चलते मैंने उनको खो दिया है। ऐश्वर्या काफी सिंपल लड़की है मैं चाहता हूं  की वो अपनी लाइफ में हमेशा खुश रहे।

यह भी पढ़ें:-