Home India City News स्कूली छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला आईएएस गिरफ्तार

स्कूली छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला आईएएस गिरफ्तार

0
स्कूली छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला आईएएस गिरफ्तार
IAS officer arrested for sexually abusing four minors
IAS officer arrested for  sexually abusing four minors
IAS officer arrested for sexually abusing four minors

मुंबई। पुणे में महाराष्ट्र राज्य कृषि शिक्षण व संशोधन परिषद के महासंचालक मारुति हरि सावंत (आईएएस अधिकारी) को सिंहगढ रोड पुलिस ने स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार चॉकलेट व खाउ देने के नाम पर स्कूली छात्राओं को अपने घर पर बुलाकर उनसे अश्लील हरकत करने वाले आईएएस अधिकारी सावंत को सिंहगढ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस के अनुसार आईएएस अधिकारी सावंत का सिंहगढ रोड पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में उसका एक रूम है। इस रूम में रहने के लिए सावंत सप्ताह में दो बार आता था।

 

वह अपने इस रूम में आने के बाद परिसर में खेलने वाली छात्राओं को अपने रुम पर चॉकलेट व खाउ देने का लालच देकर बुलाता था और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था।

 

सावंत की अश्लील हरकतों से छात्राओं को बहुत पीडा हुई और छात्राओं ने इसकी शिकायत अपनी शिक्षिका से की और शिक्षिका ने इसकी जानकारी मुख्याध्यापिका को दी।

 

मुख्याध्यापिका की शिकायत पर आईएएस अधिकारी के घर जांच पडताल करने पहुंची पुलिस को वह नशे की हालत मिला।

 

पुलिस ने उसे अश्लील हरकत और लैंगिक शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि सावंत को आईएएस कैडर में प्रोन्नति मिली हुई थी और वह मूलरूप से कोल्हापुर का रहने वाला है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here