Home India City News तो एक रात में ही बदल दिया माउंट आबू निकाय प्रभारी!

तो एक रात में ही बदल दिया माउंट आबू निकाय प्रभारी!

0
3
माउंट आबू में साक्षात्कार लेते भाजपा पर्यवेक्षक

माउण्ट आबू। भाजपा के जिला पर्यवेक्षक नारायणसिंह देवल शुक्रवार को नगर पालिका क्षेत्र के 20 वार्डों में भाजपा प्रत्याशी तय करने के लिए आवेदकों का साक्षात्कार लेने पहुंचे तो उनके साथ रेवदर विधायक जगसीराम कोली की उपस्थिति ने सबको चौंकाया।….

साक्षात्कार के दौरान ही यह चर्चा चल निकली कि माउण्ट आबू नगर पालिका चुनावों के लिए बनाए गए प्रभारी को एकाएक बदलकर जगसीराम कोली को प्रभारी बना दिया गया है। वैसे इस बात को लेकर जब मीडिया ने देवल और कोली से बात करनी चाही तो दोनों ही इस सवाल को टाल गए।
सिरोही में मिले थे सब
सिरोही में गुरुवार को प्रदेश निकाय चुनाव प्रभारी व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने सिरोही, शिवगंज, पिण्डवाड़ा व माउण्ट आबू के निकाय क्षेत्र के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक ली थी।

बैठक समाप्त होने और कटारिया के निकलने के बाद ही बैठक स्थल पर माउण्ट आबू से आए भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिला पर्यवेक्षक देवल, राज्यमंत्री ओटाराम देवासी को घेरकर इस संबंध में चर्चा करने लगे।

सूत्रों की मानें तो इस दौरान माउण्ट आबू निकाय के लिए बनाए गए प्रभारी को लेकर भी इन लोगों में काफी विरोधाभास था। इसके बाद एकाएक प्रदेश नेतृत्व के आदेश पर जगसीराम कोली की मौजूदगी ने इस बात की चर्चा छेड़ दी कि उन्हें प्रभारी बना दिया गया है।

वैसे साक्षात्कार के दौरान प्रभारी के रूप में लगाए गए सुरेश कोठारी भी मौजूद थे, लेकिन पार्टी के पदाधिकारी यह बोलने से बचते रहे कि आखिर कोली को किस प्रभारी के रूप में लगाया गया है या सह प्रभारी के रूप में।

 

माउंट आबू में बैठक के दौरान मौजूद भाजपा कैय्कर्ता और पदाधिकारी
माउंट आबू में बैठक के दौरान मौजूद भाजपा कैय्कर्ता और पदाधिकारी

पूछा जीत का आधार
भाजपा के जिला पर्यवेक्षक नारायणसिंह देवल दोपहर बाद माउण्ट आबू पहुंचे। यहां पर होटल हनी ड्यू में उन्होंने वार्डवार आवेदकों के साक्षात्कार लिए। उन्होंने आवेदकों से निकाय चुनावों में उनके जीत का आधार और धरातल समेत अन्य जानकारियां ली।

इस दौरान पिण्डवाडा-आबू विधायक समाराम गरासिया, जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी के साथ स्थानीय प्रभारी जगसीराम कोली भी साक्षात्कार लेने वाले पैनल में मौजूद थे। जानकारी के अनुसार निकाय क्षेत्र में सबसे ज्यादा मारामारी वार्ड संख्या 17 व 18 के लिए हो रही है। यहां के पालिकाध्यक्ष की सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।

इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष सौरभ गांगडिया, जालमगिरी, छोटेलाल चौरसिया, लक्ष्मीनारायण खण्डेलवाल, भास्कर अग्रवाल, पवन शर्मा, सुरेश सिंदल समेत कई भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। यहां बीस वार्डों के लिए करीब ७० आवेदकों ने साक्षात्कार दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here