Home Breaking आईएस के आतंकी जहन्नुम के कुत्ते : असदुद्दीन ओवैसी

आईएस के आतंकी जहन्नुम के कुत्ते : असदुद्दीन ओवैसी

0
आईएस के आतंकी जहन्नुम के कुत्ते : असदुद्दीन ओवैसी
hyderabad : ISIS terrorists are dog of hell : Asaduddin Owaisi
hyderabad : ISIS terrorists are dog of hell : Asaduddin Owaisi
hyderabad : ISIS terrorists are dog of hell : Asaduddin Owaisi

हैदराबाद/नई दिल्ली। एमआईएम (ऑल इंडिया मजलिसे एत्तेहादुल मुस्लिमीन) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आतंकवाद और दुनिया के खतरनाक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के खिलाफ आवाज उठाई है।

ओवैसी ने आईएस को `कुत्ता` तक कह दिया है। उन्होने देश के नौजवानों से अपील की है किये मुल्क हमारा है, इसके साथ रहो। हथियार मत उठाओ।

ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं का आह्वान किया कि मरो नहीं, इस्लाम के लिए जिओ। पढ़े लिखे नौजवानों को आगे आने की जरूरत है। भारत को आज तुम्हारी जरूरत है। कुतुबमीनार तुम्हारा है, ताजमहल की खूबसूरती तुम्हारी है। पूरा हिंदुस्तान, पूरी दुनिया तुम्हारी है, तुम हो तो दुनिया है।

एक सभा में उन्होंने कहा कि आईएस के लोग जहन्नुम के कुत्ते (नर्क के कुत्ते) हैं। इसके साथ ही उन्होंने मुसलमान युवाओं से कहा कि उन्हें जिहाद का असली मतलब समझने की जरूरत है। अगर जिहाद करना है, इस्लाम के लिए कुछ करना है तो किसी गरीब मुसलमान की बस्ती में बच्चों को पढ़ाओ।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा,`वे कौन लोग हैं, जो सुसाइड बॉमर बन रहे हैं? निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं?` इस्लाम यह नहीं सिखाता।

ओवैसी ने कहा, अगर आपके पास पैसा है तो उसे सीरिया में बर्बाद मत करो। अगर करना है तो किसी गरीब की बेटी की शादी जो दहेज के कारण नहीं हो पा रही उसकी शादी करो।

आईएस के लड़ाके इस्लाम का भला नहीं कर रहे। निर्दोष और बेगुनाहों की हत्या करना जिहाद नहीं है। जिस दिन बगदादी को जिंदा पकड़ा जायेगा उसके शरीर के 100 टुकड़े होंगे। इनके चाहने वालों को उसका एक टुकड़ा भी नसीब नहीं होगा।

गौरतलब है कि हाल ही में ओवैसी ने हैदराबाद से गिरफ्तार आईएस से जुड़े 5 संदिग्धों को कानूनी मदद देने का ऐलान किया था।