Home Headlines कॉपी में मिला सुसाइड नोट, बहन ने पति पर लगाया आरोप

कॉपी में मिला सुसाइड नोट, बहन ने पति पर लगाया आरोप

0
कॉपी में मिला सुसाइड नोट, बहन ने पति पर लगाया आरोप

fansioजोधपुर। कुड़ी भगतासनी के सेक्टर 5 (सी) में 12 दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली महिला की बहन को घर की तलाशी में सुसाईड नोट मिला।

मृतका की बहन का आरोप है कि उसकी बहन मीनाक्षी ने अपने पति, दो ननद और पति के महिला मित्र से परेशान होकर आत्महत्या की है। कुड़ी पुलिस ने अब आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का मामला दर्ज किया है।

कुड़ी सेक्टर 5 सी 14 में रहने वाली सोनम पत्नी प्रकाशचंद वैष्ण्व ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन मीनाक्षी की शादी करीबन 22 साल पहले कल्याणदास के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति शराब पीकर तंग व परेशान करता था, इस बीच उसके दो पुत्र हो गए।

वह पति की आदतों से तंग व परेशान होकर ओसियां में काम करने लगी और गुजर बसर करने लगी। मगर फिर भी पति तंग व परेशान करता था। उसकी बहन मीनाक्षी ने 20 जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दो दिन पहले घर की सार संभाल के दौरान मिली एक कॉपी में मीनाक्षी का सुसाईड नोट मिला, जिसमें उसने अपनी ननद बसंती, संतोष, के अलावा अपने पति की महिला मित्र नीतू शर्मा उर्फ मुस्कान से प्रताड़ित होना बताया। जिसके चलते उसने आत्महत्या की है। कुड़ी पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है।